ENG | HINDI

भारत के इन शहरों की लड़कियां होती हैं हीरोइन से भी ज़्यादा बोल्ड

बोल्ड लड़कियां

बोल्ड लड़कियां – भारत एक ऐसा देश है जहाँ की लड़कियां पूरी दुनिया में खूबसूरत मानी जाती हैं.

आजकल जब से सोशल मीडिया का ज़माना है तब से आपको हीरोइन और एक आम लड़की में फर्क करना मुश्किल हो जाएगा. असल में ये लड़कियां इतनी खूबसूरत होती हैं कि इन्हें देखने के बाद लगता है कि हीरोइन इनके आगे फेल है.

वैसे भारत के किन शहरों की लड़कियां बोल्ड और खूबसूरत होती हैं, ये हम आपको बताते हैं. आपको भी यकीन हो जाएगा कि सच में ये लड़कियां बेहद खूबसूरत होती हैं. इनके आगे हीरोइन भी फीकी पड़ जाए.

दिल्ली

भारत की राजधानी दिल्ली में काफी सुंदर और स्टाइलिश लड़कियां रहती हैं. यह शहर केवल राजनीति के लिए नहीं जाना जाता बल्कि यहां पर लड़कियां काफी स्टाइलिश कपड़े पहनती है. इस शहर में बाकी जगहों से ज्यादा यूनिवर्सिटी है जिस वजह से हर जगह की लड़कियां यहां पर आती है. यहाँ आने के बाद आपकी अनाखें लड़कियों पर से हटेगी नहीं. इतने शॉर्ट कपड़ों में लड़कियां निकलती हैं कि आपकी ऑंखें उन्हीं पर टिकी रह जाए.

मुंबई

मुंबई एक ऐसा शहर है जहां की लड़कियां सुंदर ही नहीं बल्कि स्टाइलिश भी होती है. यहां पर कई लड़कियां बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने और मॉडलिंग करने का सपना लेकर आती है. यहां की लड़कियों का पहनावा बाकी जगहों से काफी अलग होता है. यहाँ आप किसी भी मार्किट  में चले जाएं आपको ब्यूटी की भरमार दिख जाएगी. आमतौर पर यहाँ के कॉलेज में आपको ज्यादा बोल्ड लड़कियां देखने को मिलेंगी.

चंडीगढ़

पंजाब का तड़का लिए चंडीगढ़ की लड़कियां सच में सुंदर होने के साथ ही काफी बोल्ड होती हैं. इनका पहनावा और विचार दोनों ही बोल्ड होते हैं. सलवार कमीज़ में भी लड़की इतनी बोल्ड दिखती है कि आप एक बार तो हीरोइन को देखना ही भूल जाएंगे. जहां की लड़कियां काफी मस्त मौला होती है. यहां की लड़कियां सुंदर के अलावा काफी बिंदास होती हैं. यहां की लड़कियों का पहनावा अधिकतर सलवार सूट ही होता है जोकि दिखने में खूबसूरत और पारंपरिक लगता है.

कोलकाता

बड़ी बड़ी ऑंखें और लम्बे बालों के साथ यहाँ की लड़कियां बहुत ही सुंदर दिखती हैं. कोलकाता एक ऐसा शहर हैं जहां की लड़कियां काफी आकर्षक होती हैं वहां की लड़कियां के बोलने का अंदाज भी काफी मीठा होता हैं. जिसे देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जाये. यहं से कई हीरोइन भी हुई हैं.

बंगलौर

बंगलौर की लड़कियां भी बहुत ही बोल्ड होती हैं. इसका नज़ारा आप साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से लगा सकते हैं. बल्कि बॉडी होने के बाद भी यहाँ की लड़कियों में गज़ब का आकर्षण होता है जो आपको अपनी ओर खींचता है. यहाँ शर्ट और घाघरे में भी लड़की आपको इतनी सुंदर लगेगी की आप अपना होश खो बैठेंगे.

खूबसूरती के मामले में भारत सबसे आगे हैं. यहाँ की लड़कियां आज बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड पर भी राज़ कर रही हैं. इसका एकमात्र कारण है उनका बोल्ड और बिंदास होना.

अगर आप भी खूबसूरत और बोल्ड लड़कियां देखना चाहते हैं तो इन शहरों का रुख करें. यहाँ पर आपको सच में हीरोइन से भी सुंदर लड़कियां देखने को मिलेंगी.

Don't Miss! random posts ..