ENG | HINDI

ये 5 शहर मर्दों के लिए स्वर्ग है – तस्वीरों में देखिये एक झलक शराब और शबाब की!

शहर जो मर्दों के लिए स्वर्ग है

शहर जो मर्दों के लिए स्वर्ग है – जब भी बैचलर पार्टी की बात आती है  या थोड़ी शरारत या थोड़ी ऐसी वैसी मस्ती की बात आती है तो ज़ेहन में सिर्फ थाईलैंड या गोवा का नाम आता है.

किसी भी मर्द से पूछ लीजिये जो एक बार थाईलैंड गया हो तो वो आपको बताएगा वहां की ऐसी ऐसी रंगीनियाँ जिनके बारे में सुनकर आप पागल हो जायेंगे.

लेकिन वो कहते है ना कि सितारों से आगे जहाँ और भी है तो बस ये समझ लीजिये की सिर्फ थाईलैंड ही ऐसी जगह नहीं है और भी ऐसे देश है जहाँ की रातें आपकी नींदे उड़ा सकती है.

शहर जो मर्दों के लिए स्वर्ग है –

कहने को तो इन शहरों को अंग्रेजी में SIN City कहा जाता है. मतलब की वो शहर जहाँ हर तरह के पाप करने की छूट है.

तो आइये आपको ज्यादा नहीं तरसाते है और बताते है शहर जो मर्दों के लिए स्वर्ग है – शराब शबाब और हुस्न के लाखों करोड़ों रंगों को एक जगह पर दिखने वाले दुनिया के शहर.

शहर जो मर्दों के लिए स्वर्ग है

बर्लिन (जर्मनी )

Berlin-night-life

विश्वयुद्ध की त्रासदी और हिटलर को भूल जाइए. वो कुछ और दौर था. पूर्वी और पश्चिमी बर्लिन के बीच की दीवार टूटने के बाद बर्लिन बहुत ही खुला खुला शहर हो गया है.

दिन के उजाले में बर्लिन किसी आम शहर जैसा ही लगता है लेकिन जैसे जैसे शाम ढलती है ये शहर जवान हो जाता है. एक से बढ़कर एक क्लब्स, नाईट पार्टीज, सेक्स सब कुछ आपको मिलता है. वो भी जैसा चाहे वैसा.

यहाँ रात में सेक्स पार्टीज भी होती है जिसमे एक रकम देने के बाद आप किसी के साथ सेक्स का मज़ा ले सकते है, इसके अलावा शराब और नशा तो है ही. 

सेक्स के मामले में कुछ अलग चाहने वालों को भी बर्लिन निराश नहीं करता यहाँ कुछ ऐसे क्लब भी है जो समलैंगिकों के लिए है या फिर कुछ ऐसे क्लुब भी जहाँ आप कुछ नया ट्राई कर सकते है.

मकाउ (चीन )

Macau-gambling

वैसे तो चीन का नाम आते ही लोग शकल बना लेते है कि वहां क्या मिलेगा रात को. लेकिन मेरे यार अगर आपकी जेब और समय आपको लास वेगास जाने की इज़ाज़त नहीं देता है तो भारत का ये पडौसी देश आपकी सभी अच्छी बुरी इच्छाएं पूरी कर सकता है.

मकाउ में वेश्यावृत्ति इतनी ज्यादा नहीं है ना ही ये बर्लिन की तरह खुला हुआ शहर है. लेकिन यदि आपकी रूचि आलिशान कासिनों  और जुए में है तो मकाउ बेहतरीन शहर है.

मकाउ को पूर्व का वेगास ऐसे ही नहीं कहा जाता. यहाँ के होटल पूरी दुनिया में प्रसिद्द है और उससे भी प्रसिद्द है यहाँ का कैसिनो.

मकाउ होते का कैसिनो दुनिया के सबसे बड़े जुए के अड्डे में से एक है. यहाँ एक ही छत के नीचे करीब 33 अलग अलग कैसिनो है.

यदि आपको कैसिनो में नहीं जाना है तो आप बाहर अलग अलग रेसकोर्स में घूम कर घोड़ों पर दांव लगा सकते है.

मास्को (रूस )

moscow-night-life

ये देखो क्या शैतानी मुस्कान आ गयी रूस का नाम सुनते ही. जी हाँ जो आप सोच रहे है उसी की बात बताने जा रहा हूँ.

रूस और वहां की हसीनाएं. वैसे तो ये बात सब जानते है रूस एक ठंडा देश है पर यहाँ के लोग बहुत गरम होते है. अब इसे वोडका का असर मान लो या फिर कुछ और.

यदि आप मास्को जाते है तो आपके सामने पहला सवाल यही होगा ये शहर कभी सोता भी है क्या?

इसका जवाब है नहीं. मास्को कभी नहीं सोता, जैसे जैसे रात बढती है वैसे वैसे रंगीनियाँ भी बढती जाती है. यहाँ आपको शबाब के लिए कहीं जाने की जरुरत नहीं पड़ती. आपकी होटल की लॉबी में ही हसीनाएं मिल जाती है.

वैसे बाहर जाए तो भी नाईट क्लब, स्ट्रिप क्लब या फिर खुले बाज़ार से भी आप अमनी पसंद की हसीना चुन सकते है.

पास में हसीना और वोडका के शॉट अब इसे स्वर्ग नहीं कहोगे तो फिर किसे कहोगे 

एम्स्टर्डम (नीदरलैंड )

 amsterdam-night-life

अगर उड़ना चाहते हो तो एम्स्टर्डम जरूर जाओ.

ये बात सिर्फ कहने के लिए नहीं है. यदि यूरोप में कोई जगह है जहाँ हर शौक और हर तरह का पागलपन किया जा सकता है तो वो जगह सिर्फ एम्स्टर्डम है.

स्ट्रिप क्लब, सेक्स शॉप, रेड लाइट एरिया क्या नहीं है यहाँ. सिर्फ इतना ही नहीं बाबाजी की बूटी के आशिकों के लिए तो ये सही में स्वर्ग है. यहाँ आप खुले आम धुंए के छल्ले बना सकते है. यहाँ चरस और गंजा भी एक तय मात्रा में कानूनी है.

यहाँ की हुस्न परियों के दीदार भी एकदम अलग ढंग से होते है.

बड़ी बड़ी इमारतों में कांच के पीछे एक शो पीस की तरह ये आपको अपने हुस्न का जलवा दिखाती है, आपको तरसाती है और तडपाती है. आखिर में आपकी जेब भी खाली करवाती है लेकिन आपको जन्नत की सैर भी करवाती है.

लास वेगास (अमेरिका)

las-vegas-night-parties

हर पापी के सपनो का शहर.

ना जाने इस शहर के बारे में और यहाँ की रातों के बारे में क्या क्या सुना और पढ़ा जाता है. कुछ तो ऐसा होता है जिसपर भरोसा करना असम्भव होता है.

पार्टी, कैसिनो, लड़कियां क्या नहीं है यहाँ.

लेकिन ये कहे की वेगास में वेश्यावृत्ति गैरकानूनी  है तो? जी हाँ ये सच है पर घबराने की कोई बात नहीं है यहाँ पर  आपको एस्कॉर्ट सर्विस के बोर्ड नज़र आ जायेंगे जो शाम को साथी उपलब्ध कराने के नाम पर वो सब सुविधाएँ देते है जो आप चाहते है.

लास वेगास की पार्टीज पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है.

अगर आपको थोडा सस्ता और रिस्की मज़ा लेना है तो आप अमेरिका और मैक्सिको की सीमा के पास भी जा सकते है. बस यहाँ खतरा और अपराध थोडा ज्यादा है.

तो ये थे दुनिया के वो शहर जो मर्दों के लिए स्वर्ग है. यदि आप गोवा और थाईलैंड घूम लिए हों तो अब लिस्ट बना लीजिये की जब तक जोश ए जवानी है तब तक इन शहरों की भी एक यात्रा तो बनती ही है.

Don't Miss! random posts ..