ENG | HINDI

जब बिल्ली मौसी ने किया कैटवॉक, मॉडल्स भी रह गईं पीछे, वीडियो हो रहा वायरल

बिल्ली का कैटवाक

बिल्ली का कैटवाक – सोशल मीडिया ने न सिर्फ लोगों को मशहूर बनाया है, बल्कि कई बार जानवरों को भी लोकप्रिय बना दिया है.

जानवरों के क्यूट एक्सप्रेशन वाले ढेरो वीडियो आपको सोशल मीडिया पर मिल जाएंगे. इसकी बदौलत ही तो हमें पता चलता  है कि इंसानों की तरह ही जानवर भी बहुत टैलेंटेड होते हैं.

बिल्ली का कैटवाक – अब इन बिल्ली मौसी को देख लीजिए, लगी मॉडल के साथ कैटवॉक करनें।

आपने मॉडल्स का कैटवॉक तो बहुत बार देखा होगा, लेकिन असली बिल्ली का कैटवाक शायद ही कभी देखा होगा, लेकिन तुर्की के फैशन शो में ये अद्भुत नज़ारा दिखा. तुर्की में एक फैशन शॉ के दौरान मॉडल्स के साथ एक बिल्ली कैटवॉक करने पहुंच गई. घटना एस्मोद इंटरनेशनल फैशन शो में हुई जो इस सप्ताह इस्तांबुल में हुआ था. मॉडल्स से ज्यादा इस बिल्ली ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा. हालांकि बिल्ली ने किसी को डिस्टर्ब नहीं किया और खुद भी कैटवॉक करने लगी.

वीडियो में दिख रहा है कि बिल्ली ने पहले तो जमकर अंगड़ाई ली और भी गंभीर होकर कैटवॉक करने लगी. उसकी इस हरकत को देखकर मॉडल्स भी हंस पड़ी और दर्शक बस हैरानी से बिल्ली को देखते रह गए. बिल्ली रैंप पर कब कैसे और कहां से आई इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ा और न ही किसी ने यह जानने की कोशिश की, बस सब बिल्ली के कैटवॉक मजा लेते रहे.

ये है बिल्ली का कैटवाक – लगता है बिल्ली मौसी अपने नाम से बने शब्द कैटवॉक को सार्थक करने ही रैंप पर पहुंची थी और शायद लोगों की यो बताने की देखो मेरे ही नाम पर तुम लोगों ने ये कैटवॉक शब्द बनाया है.

Don't Miss! random posts ..