ENG | HINDI

खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं इन 6 बिज़नेसमैन की खूबसूरत बेटियां

बिज़नेसमैन की खूबसूरत बेटियां

बिज़नेसमैन की खूबसूरत बेटियां – देश के अमीर घरानों के बच्चों को ज़ाहिर सी बात है पैसों की कमी तो होगी नहीं, इसलिए वो विदेशों के बेस्ट स्कूल में पढ़ते हैं और उन्हें हर वो चीज़ मिल जाती है जिसकी वो चाह रखते हैं.

इसलिए तो पढ़ाई के साथ ही स्मार्टनेस और खूबसूरती में भी  अमीर बिज़नेसमैन की बेटियां किसी से कम नहीं होती. आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं भारत के कुछ अरबपति बिज़नेसैन की खूबसूरत बेटियों से जो खूबसूरती के मामले में किसी भी बॉलीवुड हीरोइन पर भारी पड़ सकती हैं.

अगर गलती से ये बिज़नेसमैन की खूबसूरत बेटियां फिल्म इंडस्ट्री में आ गई को कई हीरोइनों की छुट्टी हो जाएगी.

बिज़नेसमैन की खूबसूरत बेटियां –

१ – ईशा अंबानी

देश के सबसे अमीर बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी बिज़नेस के साथ ही खूबसूरती के मामले में भी काफी आगे. वैसे ईशा की मां नीता अंबानी भी बेहद खूबसूरत हैं. पिता के बिज़नेस को आगे बढ़ा रहीं ईशा सिर्फ़ 26 साल की हैं. फिलहाल अपने भाई आकाश अंबानी के साथ रिलायंस जिओ प्रोजेक्ट देख रही है. ईशा की खूबसूरती और स्टाइल को देखकर कोई भी लड़का आसानी से उनपर मर मिटेगा.

२ – अनन्या बिड़ला

मशहूर बिजनेसमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या भी काफी खूबसूरत हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें अनन्या एक बेहतरीन सिंगर भी है. इन्होंने “Livin The Life” सॉन्ग गाया है जिसे यू ट्यूब पर 59 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा है.  इसके अलावा उन्होंने  ‘hold on’ सॉन्ग भी गाया है. इसके अलावा अनन्या ने एक माइक्रो फाइनेंस फर्म भी बनाई है जिस का कारोबार भारत के 2 राज्यों में फैला हुआ है और इसके 18 ब्रांच हैं.

बिज़नेसमैन की खूबसूरत बेटियां

३ – नव्या नेवली

मशहूर बिज़नेसमैन निखिल नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा को भला कौन नहीं जानता. इतनी कम उम्र में ही वो सोशल मीडिया पर किसी सेलिब्रिटी से कम मशहूर नहीं है. नव्या नेवली अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा और निखल नंदा की बेटी हैं. नव्या नंदा काफी ग्लैमरस स्टाइल में रहती है. इस वजह से वह कई बार सुर्खियों में भी आ चुकी है. स्टाइल के मामले में वो अपनी मामी ऐश्वर्या से किसी मायने में कम नहीं है.

बिज़नेसमैन की खूबसूरत बेटियां

४ – यशस्विनी जिंदल

मशहूर स्टील एंड पावर के चेयरमैन नवीन जिंदल की लाडली यशस्विनी जिंदल का लुक भी किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं है. आपको बता दें कि यशस्विनी को को डांसिग का बहुत शौक है. इसलिए उन्होंने कॅरियर के लिए भी डांस को ही चुना. वह अभी तक कई बार स्टेज परफॉर्मेंस दे चुकी है. इसमें कोई दोराय नहीं कि यशस्विनी एक बेहतरीन डांसर है.

बिज़नेसमैन की खूबसूरत बेटियां

५ – मानसी किर्लोस्कर

मानसी किर्लोस्कर देश की बड़ी कंपनी में से एक ‘टोयोटा किर्लोस्कर’ एंपायर की इकलौती मालकिन हैं. वह विक्रम किर्लोस्कर की बेटी हैं. मानसी बेहद सिंपल लाइफ जीती है और हमेशा सुर्खियों से दूर रहती है. मानसी का अपना एक एनजीओ भी है जिसका नाम कलर्स है.

बिज़नेसमैन की खूबसूरत बेटियां

६ – जयंती चौहान

बिसलेरी इंटरनेशनल के डायरेक्टर रमेश चौहान की इकलौती बेटी जयंती चौहान अभी 33 साल की हो चुकी है और वह अपने फैमिली बिजनेस को बखूबी संभाल रही है. जयंती भी फिलहाल अकेली हैं.

बिज़नेसमैन की खूबसूरत बेटियां

ये है बिज़नेसमैन की खूबसूरत बेटियां –  बिज़नेस टायकून की ये बेटियां ब्यूटी विद ब्रेन हैं यानी खूबसूरत होन के साथ ही ये बहुत इंटैलिजेंट भी है, बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कहीं ज़्यादा.

Don't Miss! random posts ..