ENG | HINDI

ये है देश के दूसरे अम्बानी !

सुपरस्टार सुनील शेट्टी

90 के दशक के सुपरस्टार सुनील शेट्टी अब फिल्मों में कम ही नज़र आते हैं.

एक समय था जब उन्हें बॉलीवुड का ही-मैन माना जाता था, लेकिन आप सभी ने गौर किया होगा कि सुनील शेट्टी आजकल फिल्में बेहद कम करने लगे हैं. यहां तक कि बॉलीवुड से तो वो जैसे गायब ही हो गए हैं

सुपरस्टार सुनील शेट्टी के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने धड़कन, ये तेरा घर ये मेरा घर, मोहरा, हेरा फेरी, गोपी किशन, बॉर्डर, भाई जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं, इतना ही नहीं सुनील शेट्टी ने लगभग 110 फिल्मों में अभिनय किया है.

आप यह सोच रहे होंगे कि अब अगर सुपरस्टार सुनील शेट्टी फिल्में नही कर रहे हैं तो वह देश के दूसरे अम्बानी कैसे बन सकते हैं?

तो आइए आपको बताते हैं कि सुनील शेट्टी की कमाई का राज़ क्‍या है–

सुपरस्टार सुनील शेट्टी का एक H2O नाम का रेस्टोरेंट है, जोकि मुम्बई के पॉश इलाके में बना हुआ है. उनका यह रेस्टोरेंट बेहद प्रसिद्ध है और वहां मिलने वाली लॉन्ग आईलैंड टी भी बेहद फेमस है और इतना ही नहीं सुनील शेट्टी एक बुटीक के साथ-साथ पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट नाम के प्रोडक्शन हाउस के मालिक भी हैं.

सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी भी बिजनेस करने में पीछे नहीं हैं, उनका भी खुद का “आर हाउस” नाम का होम डेकोर बिजनेस है जोकि मुम्बई के वर्ली इलाके में प्रसिद्ध है और हाल ही में सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया है.

सुपरस्टार सुनील शेट्टी की कमाई का राज उनका रेस्टोरेंट ही है और हो भी क्‍यों ना आखिरकार उनकी कमाई का सबसे बडा हिस्सा वहीं से जो आता है. सुपरस्टार सुनील शेट्टी के ऐसे ही कई बडे-छोटे बिजनेस हैं जिनके चलते वह देश के दूसरे सबसे बड़े बिजनेसमैन भी माने जाने लगे हैं.

Don't Miss! random posts ..