ENG | HINDI

लड़कों के मन में लड़कियों को देखते ही ये फनी बातें घूमती हैं

लड़कियों को देखते ही

लड़कियों को देखते ही – लड़कियां जितनी ही संवेदनशील होती हैं, लड़के उतने ही मज़ेदार.

लड़के इतने फनी होते हैं कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में भी मज़ाक उड़ाने में एक बार भी नहीं सोचते. लड़के जब भी अपने दोस्तों के बीच होते हैं तो कई तरह का मज़ाक उड़ाते हैं.

वो उस समय ये भूल जाते हैं कि वो किसके बारे में मज़ाक कर रहे हैं.

लड़कियों को देखते ही –

लड़के लड़कियों को देखते ही ये सोच लेते हैं.

अक्सर लड़कियों के मोबाइल का बिल लड़के ही भरते हैं. ऐसे में जब लड़की लड़के से बिल भरने की बात करती है तो लड़का कुछ इस तरह से मन में सोचता है.

लड़की को देखते ही लड़का समझ जाता है कि कल से ही वो उसे अपनी ऊँगली पर नचाना शुरू करेगी. लड़के को समझते देर नहीं लगती कि लड़की के चंगुल में फंसने का मतलब है हमेशा हाँ बेबी कहते रहो.

वो ज़माना गया जब पति की सेवा लड़कियां करती थीं. अब तो इसका उल्टा हो गया है. अब लड़कियां जॉब करती हैं और वो अपने पति से इसकी उम्मीद करतीहैं कि वो उनकी सेवा करेंगे. जब भी लड़के किसी नौकरीपेशा लड़की को देखते हैं तो यही ख्याल उनके दिमाग में आता है.

लड़की भले ही शादी की बात करे, लेकिन लड़के समझ जाते हैं कि ये शादी नहीं बल्कि कुछ और है. शादी के बाद लड़की उन्हें फुटबॉल की तरह इधर से उधर मारेगी. ये फोटो लड़कों की उस मनसा को बखूबी दरशा रही है.

सड़क पर अगर लड़की चल रही है और उसके साथ आप भी चल रहे हैं तो आपको कुछ इस तरह से ले चलती है. आपकी निगाहें वो किसी और लड़की पर देखना नहीं चाहती.

खुद तो लड़कियां उल्टी-सीधी फोटो खिंचवाती ही हैं साथ में लड़के को भी ऐसा करने को कहती हैं. पहले लड़के से कहेंगी की मूंछे मत रखो और बाद में फोटो में अपने बालों से मूंछे बनवाएंगी. भला ये भी कोई बात है. लड़के इस बात को सोचते ही मन ही मन हँसते हैं.

लड़की को देखते ही लड़का समझ जाता है कि जैसे ये गर्लफ्रेंड बनी कि लड़के की लाइफ हेल हुई. लड़के को काम करना पड़ेगा. जानू-जानू कहकर लड़की लड़के से घर का सारा काम करवाएगी.

लड़कियों को देखते ही – लड़कों के दिमाग में ये फनी बातें फोटो के साथ घूमती हैं. कई बार आपने नोटिस किया होगा कि लड़के लड़की से मिलते ही या दूसरे कपल को देखते ही हंसने लगते हैं. इसका यही कारण होता है. लड़के भविष्य में होनी वाली बातों को पहले ही सोच लेते हैं.

Don't Miss! random posts ..