ENG | HINDI

मज़ाक करनेवाले ब्वायॅफ्रेंड लड़कियों को आते हैं सबसे ज्यादा पसंद !

मज़ाक करनेवाले लड़के

मज़ाक करनेवाले लड़के – हाल ही में एक रिसर्च में सामने आया है कि मज़ाक करने वाले पुरुष अपनी महिला पार्टनर को बेहतर ऑर्गेज्‍म दे पाते हैं। अगर आपका स्‍वभाव फनी है तो आप अपने पार्टनर को बढिया ऑर्गेज्‍म दे पाने में सफल हो पाते हैं।

शोध में सामने आया है कि लड़कियों को अच्‍छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले लड़के पसंद आते हैं।

अगर किसी भी महिला से पूछा जाए कि उन्‍हें किस तरह के लड़के पसंद आते हैं तो वो यही कहेंगी कि उन्‍हें बढिया सेंस ऑफ ह्यूमर वाले लड़के मज़ाक करनेवाले लड़के पसंद हैं।

हॉट बॉडी और लुक्‍स से ज्‍यादा वरीयता महिलाएं सेंस ऑफ ह्यूमर को देती हैं।

इस रिसर्च में 103 महिलाओं को शामिल किया गया था। इन महिलाओं से पूछा गया कि उन्‍हें ऑर्ग्रेज्‍म कैसे आता है और बैड पर उन्‍हें किस तरह के लड़के पसंद हैं।

शोध से पता चलता है कि महिलाओं का ऑर्गेज्‍म उनके पार्टनर की इनकम, आत्‍म विश्‍वास और आकर्षण पर आधारित होती है। अगर ऐसा कहा जाए कि महिलाओं का ऑर्गेज्‍म उनके पार्टनर के बैंक बैलेंस पर टिका होता है तो ये गलत नहीं होगा।

स्‍टडी में खुलासा हुआ है कि अमीर और गुड लुक्‍स वाले पुरुष महिलाओं को सेक्‍स में ज्‍यादा संतुष्‍ट कर पाते हैं। अध्‍ययन में शामिल महिलाओं का कहना था कि पार्टनर की लुक्‍स और इनकम तो जरूरी होती ही है लेकिन बढिया सेंस ऑफ ह्यूमर का पार्टनर मज़ाक करनेवाले लड़के उन्‍हें बढिया ऑर्गेज्‍म दे सकता है।

इस रिसर्च की मानें तो मज़ाक करनेवाले लड़के एंव स्‍वभाव से मजाकिया पुरुष अपनी गर्लफ्रेंड या पार्टनर को ज्‍यादा खुश रख पाते हैं। इनके साथ महिलाएं खुश रहती हैं और जब वो खुश तो मतलब कि सब कुछ ठीक है।

अपने लिए पार्टनर चुनते समय सबसे पहले महिलाओं को लड़कों का सेंस ऑफ ह्यूमर प्रभावित करता है। हालांकि उनके लिए लड़कों की लुक्‍स और इनकम भी जरूरी होती है।