ENG | HINDI

5 ऐसे नेल कलर जो लड़कियों को ही नहीं उनके बॉयफ्रेंड को भी हैं पसंद

नेल कलर

अगर आपको लगता ही कि नेल कलर सिर्फ लड़कियों को ही पसंद है तो आप गलत हैं.

असल में लड़कियों के बॉयफ्रेंड को भी नेल कलर उतनी ही पसंद होती है. असल में कई लड़कियां अपने पसंद की नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड के पसंद की नेल पैंट लगाती हैं. वैसे लड़कों की पसंद बहुत ही सुंदर है. वो लड़कियों से ज्यादा बढ़िया हैं. जो लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड की पसंद की नेल पोलिश लगाती हैं वो लड़कियां ज्यादा पसंद की जाती हैं.

अब तो आप भी समझ गई होंगी कि ब्यूटी की समझ सिर्फ आपको ही नहीं बल्कि आपके बॉयफ्रेंड को भी है. अब वो भी तो बॉलीवुड फ़िल्में देखता है. उसे भी हीरोइन के नाखून पर लगे नेल कलर अच्छे लगते हैं. इसलिए तो आपको वो इस तरह की नेल पोलिश लगाने की सलाह देते हैं.

मरून

हॉट ऑउटफिट पहनने से कुछ खास नैन होगा, जब तक आप हॉट नेल कलर न लगें. अगर आप अपने आसपास किसी हैंडसम से लडके को चाहती हैं तो बहुत ज़रूरी है कि अपने हाथों का विशेष ख्याल रखें. इसक एलिए बहुत ज़रूरी है की अपने नेल्स पर हॉट ट्रेड नेल कलर लगाएं और हर जगह छा जाएं.

बेबी पिंक

क्या आपको भी पिंक से बेहद प्यार है, तो ये आपके लिए बहुत अच्छी खबर है. जीहाँ, आपसे दूर-दूर रहने वाला आपका बॉयफ्रेंड अब आपके आसपास ही घूमेगा. कैसे. वो ऐसे की अपने नाखून पर आप लवली पिंक नेल कलर लगाएं और कॉलेज में छा जाएं.

ब्लैक

हम यहाँ किसी ऐसे ब्लैक मैजिक की बात नहीं कर रहे हैं, जो जादू टोना होता है. हम तो ये कह रहे हैं कि ब्लैक कलर की नेल कलर आपके नाखून पर कुछ इस तरह से सजेगी कि आपके वो आपके पास आ जाएँगे. ये ब्लैक मैजिक उस पर कुछ इस तरह से चलेगा कि फिर आप भी खुद को उनकी तरफ जाने से रोक नहीं पाएगीं. आप दोनों के बीच चाहे जीतनी खूबसूरत लड़की क्यूँ न आ जाए, आपका ब्लैक माजिक उसे आपकी ओर खींचता रहेगा.

नेचुरल ग्रीन

समुद्र की लहरों को अपने नेल्स पर लाइए और उसे अपना दीवाना बनाइए. मैडम हम ये नहीं कह रहे हैं कि सच में आप समंदर को अपने नेल्स पर लाएं, बल्कि ये कह रहे हैं की अक्वा ग्रीन कलर की नेल पॉलिश आपके साथ साथ उनके भी होश उड़ा देगी. तो हो जाइए रेडी उनका होश उड़ाने को. हाँ इस बात का ध्यान रखिये कि नेल पोलिश का ब्रांड अच्छा हो. इससे इम्प्रैशन अच्छा पड़ेगा.

हॉट  चॉकलेट

डार्क चॉकलेट खाने में जीतनी अच्छी होती है उससे कहीं ज्यादा उसका फ्लेवर प्यार में चलता है. आप समझ ही रही होंगी कि हम क्या बात कर रहे हैं. चॉकलेट फ्लेवर आपको एक्सट्रीम लव देता है. ऐसे में आपके नेल्स पर इस कलर की नेल पॉलिश देखकर वो खुद को रोक नहीं पाएंगे. तो आप अब चॉकलेट खाने के साथ-साथ नेल पोलिश भी लगाइए.

अगर आप हमेशा अपने बॉयफ्रेंड से ये कहती रहती है कि उसे लड़कियों के फैशन के बारे में कुछ नहीं पता तो अब ऐसा मत कहिए. अब तक तो आपको पता चल ही गया होगा कि लड़कों की पसंद कितनी अलग और हटकर होती है.

Don't Miss! random posts ..