बॉलीवुड

बॉलीवुड में उड़ी ये 7 अफवाहें आपके दिमाग का दही कर देंगी

बॉलीवुड की अफवाहें  – बॉलीवुड में किसी के लिंकअप – ब्रेकअप आदि की अफवाहे उड़ना कोई नई बात नहीं है.

जहां किसी नई फिल्म की शूटिंग शुरू हुई नहीं कि लीड स्टार्स के अफेयर की चर्चा होने लगती है और फिल्म खत्म होते ही ब्रेकअप की खबरें भी उड़ जाती हैं. वैसे बॉलीवुड सितारें इस तरह की अफवाहों के आदी हो चुके हैं, मगर कई बार कुछ ऐसी बातें भी उड़ी हैं जिसने बॉलीवुड स्टार्स को परेशान कर दिया था.

चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही बॉलीवुड की अफवाहें .

बॉलीवुड की अफवाहें –

१ – प्रियंका चोपड़ा की प्लास्टिक सर्ज़री

खूबसूरत दिखने के लिए बॉलीवुड में अक्सर अभिनेत्रियां प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती है. मगर हर अभिनेत्री ऐसा करके ये ज़रूरी नहीं. कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा के बारे में कहा गया था कि प्रियंका ने अपनी नाक के साथ ही खूबसूरती बढ़ाने के लिए कई और सर्जरी करवाई हैं. ये भी कहा गया कि क्योंकि उनके माता-पिता दोनों सर्जन थे तो प्रियंका के लिए ये काम कोई मुश्किल नहीं था और इसे सीक्रेट बनाए रखना भी आसान था. अब इस अफवाह में कितनी सच्चाई है ये तो प्रियंका ही जाने.

२ – शाहरुख और प्रियंका की शादी

दूसरी अफवाह ने भी प्रियंका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ को हिलाकर रख दिया था. दरअसल, डॉन फिल्म की शूटिंग के समय ही शाहरुख और प्रियंका के अफेयर की खूब चर्चा थी, इसी बीच एक अफवाह उड़ी कि दोनों ने टोरंटो में चुपचाप शादी कर ली. ये अफवाह बेबुनियाद थी.

३ –  कैटरीना कैफ की पहचान

अगर कोई आपकी पहचान पर ही उंगली उठा दे तो कितना बुरा लगेगा? कैटरीना कैफ के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. कुछ समय पहले ऐसी अफवाह उड़ी की कैटरीना कैफ की पूरी पहचान ही नकली हैं और उनका असली नाम कैटरीना टरकोटे हैं और उनके पिता कश्मीरी बिज़नेसमैन हैं.

४ – रीना रॉय की बेटी हैं सोनाक्षी

ये महज़ एक इतेफाक है कि सोनाक्षी सिन्हा की चेहरा गुज़रे जमाने की अभिनेत्री रीना रॉय से बहुत मिलता है, लेकिन अक्सर लोग ये कहते रहते हैं कि वो रीना रॉयकी बेटी है. दरअसल, एक ज़माने में रीना रॉय कभी शत्रुघ्न सिन्हां की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी, यही वजह है कि लोग सोनाक्षी को रीना रॉय की बेटी बताते हैं, हालांकि इस अफवाह में भी कोई सच्चाई नहीं है.

५ – कंगना रनौत का काला जादू

कंगना बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन हैं, इन्हें लेकर हमेशा कोई न कोई विवाद होता ही रहता है. कुछ साल पहले कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने आरोप लगाया कि कंगना काला जादू करती हैं और वो कई बार कंगना के इस काम को देख चुके हैं.

६ – काजोल और अजय देवगन हुए अलग

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक हैं, लेकिन जब अजय और कंगना रनौत के अफेयर की खबरें उड़ी थी, उसी वक़्त कहा गया कि इस अफेयर की वजह से काजोल नाराज़ होकर अजय से अलग रह रही हैं. हालांकि ये बात महज़ कोरी अफवाह ही साबित हुई.

७ – करण जौहर-सिद्धार्थ मल्होत्रा का रिश्ता

जी हां, इन दोनों के रिश्तों के लेकर एक ऐसी अफवाह उड़ी जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जब करियर की शुरुआत की थी तब ऐसी अफवाह उड़ी थी कि सिद्धार्थ और करण जौहर रिलेशनशिप में है, जिसकी वजह से उन्हें स्टुडेंट ऑफ द ईयर फिल्म में रोल मिला है.

ये है बॉलीवुड की अफवाहें –  यकीनन बॉलीवुड की इन अफवाहों के बारे में जानकर आपका दिमाग चकरा गया होगा, लोग क्या से क्या सोच लेते है. हैं न? हर अफवाह झूठ हो ये ज़रूरी नहीं, इसी तरह हर अफवाह सच भी नहीं होती इसलिए सुनी-सुनाई बातों पर आंख बंद करके भरोसा करने की बजाय अपने दिमाग का इस्तेमाल करें.

Kanchan Singh

Share
Published by
Kanchan Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago