ENG | HINDI

5 गर्लफ्रेंड, फिर हुआ ब्रेकअप, अब ये बॉलीवुड सुपरस्टार करेंगे ‘अरेंज मैरिज’

रणबीर कपूर की अरेंज मैरिज

इन दिनों सुपरस्टार रणबीर कपूर के बारे में चर्चा जोरों पर है कि रणबीर कपूर की अरेंज मैरिज होने वाली है और उनकी मां नीतू कपूर ने रणबीर के लिए जीवन साथी और अपनी बहुरानी का चुनाव कर लिया है.

जी हां दोस्तों खबर की मानें तो नीतू कपूर ने लंदन में एक लड़की देखी है, जिसे वो अपनी बहुरानी बनाना चाहतीं हैं.

अब दर्शकों के लिए तो ये खबर चौंकाने वाली होगी, क्योंकि रणबीर कपूर तो अपने अफेयर्स के लिए हमेशा चर्चा में बने रहते हैं.

लेकिन इसके बावजूद रणबीर कपूर की अरेंज मैरिज और वो भी अपने फैमिली की पसंद से. ये बात तो हर किसी के लिए चौंकाने वाली है. लव और ब्रेकअप के लिए जाने जाने वाले रणबीर का हाल हीं में अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ है. इसके बाद हर किसी को इंतजार इस बात की थी कि अब  उनके साथ नई गर्लफ्रेंड नजर आएंगी.

लेकिन रणबीर कपूर की अरेंज मैरिज की ये खबर सुनकर हर कोई हैरान है.

रणबीर कपूर की अरेंज मैरिज –

दोस्तों आपको बता दें कि रणबीर कपूर की लाइफ में 5 लड़कियां आईं जिनके साथ उनके अफेयर के चर्चे खूब हुए. लेकिन हर किसी के साथ उनका ब्रेकअप होता चला गया. और अब अचानक से अरेंज मैरिज की बात हर किसी के लिए शॉकिंग है.

लंदन में चल रही है शादी की बात

एक लीडिंग वेबसाइट ने दावा करते हुए बताया है कि लंदन की एक नामी फैमिली की बेटी से रणबीर कपूर की शादी की बात चल रही है.

मां ने देख ली है लड़की

कुछ दिनों पहले हीं नीतू कपूर ने लंदन में लड़की की फैमिली से मुलाकात की है. हालांकि रणबीर और उनकी फैमिली ने इस बारे में कोई बात नहीं कही है. कहा जा रहा है कि नीतू कपूर को तो लड़की बहुत पसंद आई है.

मां को चाहिए ऐसी लड़की

हर हिंदुस्तानी मां की तरह नीतू कपूर भी एक ऐसी लड़की चाहती हैं, जो ज्यादा हाय-हाय वाली ना हो. और उनके बेटे का यानि कि रणबीर कपूर का अच्छी तरह से ध्यान रखने वाली हो. कहा जा रहा है कि नीतू कपूर ने अपनी बहू के लिए जिस लड़की का चुनाव किया है, वो उनकी हर एक्सपेक्टेशन पर खरी उतरती है. अब देखने वाली बात ये होगी कि रणबीर की शादी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट उनके परिवार वाले कब करते हैं. और क्या कुछ कहते हैं रणबीर कपूर.

ये हैं उनके पुराने 5 चर्चित अफेयर्स

रणबीर कपूर की अरेंज मैरिज

रणबीर और अवंतिका मलिक

अवंतिका मलिक, जो अब इमरान खान की पत्नी बन चुकी हैं. लेकिन शादी से पहले रणबीर के साथ उनके रोमांस के चर्चे खूब रहे हैं. कहा जाता है कि जब अवंतिका ‘जस्ट मोहब्बत’ में अभिनय कर रहीं थीं तो रणबीर का दिल उनपर आया और वो पूरी तरह से अवंतिका पर फिदा हो गए थे. जब-तब रणबीर सेट पर उनसे मिलने चले जाते थे. लेकिन बाद में इमरान खान से अवंतिका ने शादी की ली और रणवीर के प्यार का द एंड हो गया.

रणबीर कपूर की अरेंज मैरिज

रणबीर और सोनम कपूर

रणबीर की जिंदगी में दूसरी गर्लफ्रेंड के रूप में आई सोनम कपूर. बॉलीवुड में फिल्म ‘सांवरिया’ से इन दोनों ने डेब्यू किया था. और शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच प्यार हो गया. धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ती चली गई. लेकिन कुछ समय बाद सोनम से भी रणबीर का ब्रेकअप हो गया.

रणबीर कपूर की अरेंज मैरिज

रणबीर और नंदिता मेहतानी

बिजनेसमैन संजय कपूर की पहली पत्नी हैं नंदिता मेहतानी, नंदिता को छोड़कर संजय कपूर ने करिश्मा कपूर से दूसरी शादी की थी. संजय कपूर से नंदिता का रिश्ता टूटने के बाद रणबीर कपूर के साथ नंदिता का नाम जोड़ा गया. लेकिन उनका अफेयर ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया और जल्द हीं ब्रेकअप हो गया.

रणबीर कपूर की अरेंज मैरिज

रणबीर और दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर की चौथी गर्लफ्रेंड बनी दीपिका पादुकोण. इनके अफेयर काफी लंबे समय तक चले. फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ से दोनों एक दूसरे के करीब आए. दीपिका तो अपने इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थीं. यहां तक की दीपिका ने तो अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी बनवा लिया था. लेकिन  ये रिश्ता भी टिक ना पाया और इनका भी आखिरकार ब्रेकअप हो गया.

रणबीर कपूर की अरेंज मैरिज

रणबीर और कैटरीना कैफ

फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के दौरान इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों के अफेयर के चर्चे खूब हुए. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी रणबीर का ये प्यार भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और इनका भी ब्रेकअप हो गया. अब रणबीर की सीधे-सीधे शादी की बात आ रही है वो भी अरेंज मैरिज की.

जो भी हो,रणबीर कपूर की अरेंज मैरिज लाखों-करोड़ों लड़कियों के दिलों को तोड़ने वाली है. लेकिन हर कोई ये दुआ तो निश्चित रुप से करेगा कि रणबीर की जिंदगी में जो भी लड़की आएं, वो हमेशा के लिए आए और रणबीर को ढेर सारा प्यार दें. साथ हीं रणबीर के परिवार के साथ भी उनका तालमेल अच्छा सा बना रहे, जैसा कि रणबीर की मां नीतू कपूर चाहतीं हैं.

Don't Miss! random posts ..