ENG | HINDI

जानें इस बार कहां मना रहे है बॉलीवुड स्टार अपना न्यू ईयर !

बॉलीवुड स्टार अपना न्यू ईयर

बॉलीवुड स्टार अपना न्यू ईयर – नया साल पर हर किसी की कोई न कोई प्लानिंग जरुर होगी ।

कोई घर पर बैठकर फैमली के साथ टाइम बिताना चाहता है तो कोई अपने दोस्तों के साथ रोड ट्रिप जाने वाला है ।

कुछ ने तो मूवी टिकट भी बुक करा ली होगी । अब सब के न्यू ईयर पर कोई न कोई  प्लान है तो ऐसे में हमारे बाॅलीवुड सेलिब्रिटी के न्यू ईयर प्लान न हो ऐसा हो ही नही सकता । और आप ये जाने के लिए उत्सुक होंगे कि आखिर आपके फेवरिट स्टार कहां और कैसे न्यू ईयर सेलिब्रेट करने वाले हैं ।

चलिए आपको बताते है कहाँ मना रहेहै आपके बॉलीवुड स्टार अपना न्यू ईयर ।

सबसे पहले बात करते हैं खिलाङी अक्षय कुमार की । पूरे साल हिट फिल्में दी करने के बाद अक्षय अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताने कैपटाउन गए है । अक्षय क्रिसमस से पहले ही अपनी फैमली के साथ केपटाउन चले गए थे ।  29 दिसंबर को अपनी वाइफ ट्विंकल का जन्मदिन भी अक्षय ने यही मनाया और अब न्यू ईयर भी अपने केपटाउन वाले घर में ही सेलिब्रेट करने वाले है । न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद अक्षय 3 जनवरी को इंडिया लौटेंगे ।और अपनी फिल्म केसरी की शूटिंग स्टार्ट करेंगे ।

बाॅलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान वैसे तो अपनी फैमिली के साथ ट्रिपस पर जाते रहते है । लेकिन शाहरुख खान का मानना है कि साल के पहले दिन काम करना चाहिए । इसे पूरे साल काम मिलता है । जिस वजह से शाहरुख खान इस साल भी अपना न्यू ईयर अपने घर पर ही सेलिब्रेट करेंगे । हालांकि शाहरुख आलीशन घर भी किसी के लिए होलीडे डेस्टिनेशन से कम नही है ।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह  अपना  न्यू ईयर  मालदीव में मनाने वाले है । वही सैफ और करीना अपने बेटे तैमूर के साथ ये न्यू ईयर स्वजीरलैंड में मनाएंगे।

दंबग सलमान खान ने अपने फार्म हाउस पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। बिजी शेड्यूल के चलते सलमान खान भी इस बार कही बाहर घूमने नही जा रहे है। और अपना न्यू ईयर अपनी फैमिली के साथ अपने फार्म हाउस पर ही मनाने वाले है ।

बॉलीवुड स्टार अपना न्यू ईयर

जैकलीन फर्नांडिस अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर मनाने बाली गई है । जहां कुछ तस्वीरें जैकलीन ने अपने इंस्ट्राग्राम पर भी पोस्ट की ।वही पटाखा गुड्डी आलिया भट्ट अपनी बेस्ट फ्रेंड  अकांक्षा के साथ अपने न्यू ईयर हाॅलीडे बाली में इंजोय कर रही है । ऐसा पहली बार हो रहा है कि दो स्टार एक ही जगह हाॅलीडे मना रहे है ।

बॉलीवुड स्टार अपना न्यू ईयर

एक्टर संजय दत्त इस साल अपना न्यू ईयर अपनी फैमिली के साथ कर्जाक्सितान में मनाने वाले है क्योंकि यहाँ उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग चल रही है । जिस वजह से उन्हें अपनी फैमिली को भी यही न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए बुला लिया । आपको बता दें फिल्म एक्ट्रेस नरगिस फाकरी भी यही अपना न्यू ईयर मना रही है ।

बॉलीवुड स्टार अपना न्यू ईयर

मिस्टर परफेक्टनिशट आमिर खान इस साल अपना न्यू ईयर थाइलैंड में मनाने वाले है जहां उनकी अपकमिंग फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग चल रही है ।

बॉलीवुड स्टार अपना न्यू ईयर

वही एक्टर अजय देवगन अपना न्यू ईयर अपनी फैमिली के साथ अपने कजरत के फार्म हाउस में मनाने धाले है अजय देवगन की बेटी भी सिंगापुर से कजरत पहुंचने वाली है  ।

एक्ट्रेस यामी गौतम इस बार अपना न्यू ईयर अपने घर चंडीगढ में मना रही है वही फिल्म पैडमैन की हिरोइन सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपना न्यू ईयर लंदन में मनाने वाली है और फिल्म पैडमैन की दूसरी हिरोइन राधिका आप्टे अपना न्यू ईयर अपनी फैमिली के साथ एक गोवा में मनाने वाली है ।

यहाँ मना रहे है बॉलीवुड स्टार अपना न्यू ईयर – ये तो स्टार्स की न्यू ईयर प्लानिंग है लेकिन आप अपने न्यू ईयर पर क्या करने वाले  कमेंट करके हमें बताना मत भुलएगा