ENG | HINDI

सितारों की ये फनी फोटो आपको हंसाकर लोट-पोट कर देगी

सितारों की फनी फोटो

सितारों की फनी फोटो – बॉलीवुड की फ़िल्में तो आपने बहुत देखी होंगी.

फिल्मों में अपने फेवरेट स्टार को देखकर आप उनकी नक़ल करना नहीं भूलते. कुछ लोगों के ऊपर तो इस तरह का भूत सवार होता है कि अपने मोबाइल से लेकर घर की दीवारों पर अपने चहेते स्टार का पोस्टर चिपका देते हैं. वैसे कुछ चाहने वाले ऐसे भी होते हैं जो इन्हीं बॉलीवुड स्टार की फोटो को मस्ती के लिए एडिट कर देते हैं.

ये एडिट की हुई फोटो आपको हंसाते हंसाते पागल कर देती है.

बॉलीवुड सितारों की फनी फोटो को एडिट करने के बाद कुछ इस तरह से कुछ फोटो सामने आई हैं. आप भी देखिये.

सितारों की फनी फोटो –

इन्टरनेट पर ये फोटो धूम मचा रही है. कैसे इसमें आमिर खान बूढ़े लग रहे हैं और प्रीटी भी अलग अंदाज़ में. आप भी देखिए इसे.

इस फोटो में तीनों खान और अजय देवगन को दिखाया गया है. इसमें शाहरुख़ लेटे हुए हैं और उन्हें मारने की कोशिश कर रहे हैं सलमान खान.

बड़ी ही बखूबी से इस फोटो में बॉलीवुड के तकरीबन सभी स्टार को दिखाया गया है. गाँव के बच्चों की फोटो के ऊपर बॉलीवुड सितारों की फोटो बेहतरीन लग रही है.

मोहबत्तें फिल्म आपने भी देखी होगी, लेकिन ये वाली नहीं. ऐश्वर्या राय की जगह इसमें शाहरुख़ खान का ही सर लगा दिया गया है. बड़ी ही मजेदार पिक है ये.

ये फोटो तो आपको हंसाते हंसाते रुला देगी. जिसने भी ये फोटो बनाई है वो बेहद क्रिएटिव होगा. आम बच्चों की शक्ल को बॉलीवुड स्टार का चेहरा देना बड़ी बात है.

चिकनी चमेली कटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित को आपने एक साथ फिल्म में नहीं देखा होगा, लेकिन यहाँ पर आप देख सकते हैं. दोनों कितने प्यार से खड़ी हैं. अरे साथ में जॉनी लीवर भी हैं.

एक अवार्ड फंक्शन की ये फोटो लग रही है. ऐसा लग रहा है इमें रेखा और अनिल कपूर प्रियंका चोपड़ा को अवार्ड दे रहे हैं. लेकिन इसमें चेहरा बदल दिया गया है. साड़ी में अनिल कपूर बेहद क्यूट लग रहे हैं.

ऐश और अभिषेक की आपने बहुत सी फोटो देखी होगी, लेकिन इतनी क्यूट कोई नहीं होगी. शर्त है कि ये बेहद

क्यूट फोटो है. इसमें ऐश अभिषेक को गोद में ली हैं.

ये है सितारों की फनी फोटो – स्टार की इस तरह से फनी फोटो बनाकर उनके फैन्स को हंसाने की कोशिश की जाती है. इस तरह की फोटो इन्टरनेट पर खूब पसंद की जाती हैं.