ENG | HINDI

किसी सुपरस्टार से कम नहीं है इन स्टार किड्स की पॉप्युलैरिटी !

बॉलीवुड स्टार्स के क्यूट बच्चें

किसी बॉलीवुड स्टार के घर जन्म लेने वाला बच्चा पहले दिन से ही सेलिब्रिटी बन जाता है.

मीडिया से लेकर आम लोगों तक हीरो-हीरोइन के बच्चे की एक झलक पाने के लिए इतने उतावले रहते हैं, जैसे मंदिर में भक्त भगवान के दर्शन को उतावले दिखते हैं.

वैसे आजकल हर पार्टी और इवेंट्स में सितारों से ज़्यादा चर्चा उनके बच्चों की ही रहती है. एक तरफ हो सैफ अली खान की बिटिया सारा अली खान और श्रीदेवी की लाडली जान्हवी कपूर का फिल्मों में एंट्री को लेकर कई महीनों से हर पार्टी-फंक्शन और सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, तो वहीं दूसरी तरह कुछ छोटे स्टार किड्स अपनी क्यूट अदाओं से सबका दिल जीत रहे हैं.

चलिए आपको मिलवाते हैं बॉलीवुड स्टार्स के क्यूट बच्चें जो आजकल लाइमलाइट में बने हुए हैं.

बॉलीवुड स्टार्स के क्यूट बच्चें

तैमूर अली खान-

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और बेगम करीना कपूर का ये लाडला तो पैदा होते ही हर जगह सुर्खियां बंटोरने लगा. पहले अपने नाम की वजह, तो अब अपनी क्यूटनेस के कारण. छोटे नवाब यानी बेबी तैमूर की वैसे तो कई फोटो समय-समय पर सोशल मीडिया पर दिखती ही रहती है, मगर इस बार तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की बर्थडे पार्टी में मॉमी करीना की गोद में चिपके नीली आंखों वाले तैमूर ने सबके होश उड़ा दिए. तैमूर इतने क्यूट लग रहे थे कि लड़कियां तो अभी से उनकी दीवानी हो जाएगी. अब लगता है अपने इस सुंदर बेटे को बहुत संभालकर रखना पड़ेगा, वरना उसके पीछे लड़कियों की लंबी लाइन लग जाएगी.

बॉलीवुड स्टार्स के क्यूट बच्चें

अबराम खान-

शाहरुख के यह शहज़ादे भी हमेशा लाइफलाइट में बने रहते हैं, कभी क्रिकेट की पिच तो कभी पापा शाहरुख की गोद में सिमटे अबराम भी क्यूटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. अबराम की फैन फोलोइंग भी काफी ज़्यादा है, आम लड़कियों से लकर बॉलीवुड हीरोइन तक सब अबराम की दीवानी हैं. शाहरुख अपने क्यूट बेटे की फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, अबराम की अदाएं देखकर लगता है कुछ सालों में बॉलीवुड को एक और बादशाह मिल जाएगा.

बॉलीवुड स्टार्स के क्यूट बच्चें

आराध्या बच्चन-

हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में जहां एक तरफ लोग ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे थे, वहीं दूसरी तरफ उनका लाडली आराध्या उनसे भी दो कदम आगे निकली. आराध्या न सिर्फ़ बेहद खूबसूरत लगीं, बल्कि किसी प्रोफेशनल मॉडल की तरह ही कैमरे के सामने पोज़ देती भी नज़र आई. अरे भई, जब मां विश्व सुंदरी हो, तो बेटी में कुछ गुण तो आएंगे ही न.

बॉलीवुड स्टार्स के क्यूट बच्चें

नितारा कुमार-

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा भी बेहद क्यूट हैं, हालांकि वो अबराम और आराध्या के मुकाबले लाइमलाइट में थोड़ी कम ही रहती हैं, मगर जब भी कैमरे में उनकी फोटो कैद हुई है, उनकी ख़ूबसूरत अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया. नितारा की क्यूटनेस देखकर लगता है वो भी अपने खिलाड़ी पापा की तरह लोगों के दिलों पर राज करेगी.

बॉलीवुड स्टार्स के क्यूट बच्चें

ये है बॉलीवुड स्टार्स के क्यूट बच्चें – सिर्फ छोटी उम्र से ही ये क्यूट स्टार किड्स कितनी पॉप्युलैरिटी बंटोर रहे हैं, बड़े होने पर उन्हें इस पॉप्युलैरिटी का कुछ फायदा तो मिलेगा ही.