फैशन

अपने फैशन के लिए ज्यादा पैसे नहीं खर्च करते ये 6 बॉलीवुड सितारे, फुटपाथ से भी ले लेते हैं कपड़े

सितारे जो फैशन के लिए फ़िज़ूल खर्च नहीं करते – दोस्तों आज हम आपको ना केवल ये बताएंगे कि कौन-कौन से बॉलीवुड सितारे अपने कपड़ों ज्यादा खर्च करते हैं बल्कि साथ ही हम आपको आपका खुद का फैशन सुधारने की टीप्स देंगे जिनके जरिए आप भी कम पैसो में इन सुपरस्टार्स की तरह फैशनेबल दिख पाएंगे.

जैसा की हम सभी ने सुना है की प्रसिद्धि जब किसी को अर्श पर बिठा देती है तो उसका व्यवहार और आचरण सब बदल जाता है.

ज्यादा शान-ओ-शौकत किसी का भी व्यवहार और रवैया बदल देती है. कई लोग तो आवश्यकता से अधिक खर्च करने लग जाते हैं और जान पूछ के अच्छा दिखने के चक्कर में महंगे से महंगे कपड़े खरीद लाते हैं.

लेकिन आज हम आपको जिन फिल्मी सितारों से मिलाने ले जा रहे हैं वो अमीर होने के साथ-साथ बेहद डॉउनटू अर्थ भी हैं ये है वो सितारे जो फैशन के लिए फ़िज़ूल खर्च नहीं करते और डिजाइनर अथवा ब्रांडेड कपड़ों की जगह छोटी मोटी दुकानों से भी कपड़े खरीद लेते हैं.

सितारे जो फैशन के लिए फ़िज़ूल खर्च नहीं करते

१. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को आखिर कौन नहीं जानता, ये सुपरस्टार ना केवल अपनी सुपरहिट फिल्मो के लिए जाने जाते हैं बल्कि इनकी सिंपलिसिटी के भी कई दीवाने हैं. अक्षय कुमार अपनी फिल्मो में भले ही जैसे मर्जी रोल अदा करे लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद साधारण है और ब्रांडेड कपड़ों का भी इतना शौक नहीं है. उनके ज्यादातर कपड़े नॉर्मलशॉप्स से लाए हुए होते हैं.

 

२. इमरान हाशमी

अकसर हमने सुना है की रईस लोग राह चलते जीतनी मरजी महंगी से महंगी चीज खरीद लेते हैं लेकिन एक इमरानहाशमी हैं जिनके बारे में कहा जाता कि अगर उन्हें राह चलते हुए भी कोई सस्ते से सस्ता कपड़ा पसंद आ जाए तो वह उसे खरीद लेते हैं.

३. सुशांत सिंह राजपूत

पवित्र रिश्ता जैसे शो से बॉलीवुड तक आने वाले सुशांत स्वभाव से बहुत शालीन और दार्शनिक विचारों वाले माने जाते हैं. टीवी पर भले ही वह कई बडी-बडीब्रांड्स के लिए एड करते नजर आते हो लेकिन निजी जिंदगी में वह अपने लिए कभी कबार सस्ते कपड़ों की भी खरीदारी कर लेते हैं.

४. सनी देओल

अगर बात की जाए साधारण व्यक्तित्व बसर करने की तो भला बॉलीवुड के सनी पाजी की बात कैसे ना की जाए. सनी पाजी अपने साधारण स्वभाव के लिए जाने जाते हैं और अपने लिए महँगे कपड़ों की जगह सस्ते वह आराम देह कपड़े पहन ना ज्यादा पसंद करते हैं.

 

५. राजकुमार राव

राजकुमार राव का कहना है की कपड़े दिल को भाने चाहिए ना की जेब पर भारी पड़ने चाहिए और वह अपनी इस बात को मानते भी हैं.

 

. नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन आज तक अपना अतीत नहीं भुला पाए हैं और उनका साथ ही कहना है की हम अपनी जिंदगी के किसी भी स्तर पर क्यों ना पहुंच जाए हमें अपना कल नहीं भूलना चाहिए.

ये है वो सितारे जो फैशन के लिए फ़िज़ूल खर्च नहीं करते – तो दोस्तों हमें इस से एक सीख तो अवश्य सीखने को मिलती है और वो यह है की जरूरी नहीं कि हम अपने वस्त्र ब्रांडेड या महँगे खरीदे,  हमें जरूरत है तो अपने अंदर के आत्मविश्वास को जगाने की जिसके बाद हमें अपने कपड़ों से नहीं बल्कि हमारे स्वभाव से जाना जाए करेगा.

Namrata Shastri

Share
Published by
Namrata Shastri

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago