ENG | HINDI

तो अक्षय कुमार के बाल कटवाने के पीछे की यह खास वजह

अक्षय कुमार के बाल कटवाने की वजह

अक्षय कुमार के बाल कटवाने की वजह – अक्षय कुमार को बॉलीवुड में खतरों के खिलाड़ी का खिताब, यूं ही नहीं मिला है।

फिल्मों को बेहतर दिखाने में जो उनसे हो सकता है वो अक्षय ने हमेशा किया है। जैसे एक्शन फिल्मों में अक्षय ने शुरुआत से ही अपनी फिल्मों के लिए स्टंट खुद ही किये हैं। तो इस बार अक्षय, एक नए स्टंट के साथ आए हैं। यह स्टंट भले एक्शन न लगे। लेकिन जैसा एक्शन अक्षय ने किया, वह किसी एक्शन फिल्म के स्टंट से कम नहीं है।

अक्षय कुमार के बाल कटवाने की वजह – असल में अक्षय ने अपने बालों को शेव यानी कटवा दिया है। जिसके बाद बी-टाउन में उनके इस नये लुक को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है। किसी ने अक्षय के शेव बालों को देखकर कहा कि वो हेयर ट्रांसप्लांट  के लिए साउथ अफ्रीका जा रहे हैं। इसलिए उन्होंने बाल कटवा लिए हैं। लेकिन उन सभी अटकलों से पर्दा तब गिरा जब अक्षय ने एक टी.वी शो पर बाल कटवाने के पीछे की सही वजह बतायी थी।

अक्षय कुमार के बाल कटवाने की वजह

बता दें कि बिग बॉस सीज़न 11 के फिनाले में जब अक्षय कुमार का यह नया लुक देखा गया, तब से ही उनके इस लुक को लेकर चर्चाएं हो रही है। कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय के बालों की जड़े काफी कमजोर हो गई हैं और वह नकली बालों का बोझ नहीं झेल सकतीं। मगर जब अक्की ने बालों को कटवाने के पीछे का कारण उनकी केसरी फिल्म बताया, तब जाकर लोगों को चैन मिला ।

फिल्म ‘केसरी’ के लिए अक्की ने कटवाए बाल

अक्षय कुमार के बाल कटवाने की वजह

अक्षय कुमार के बाल कटवाने की वजह है केसरी – अक्षय ने बालों को कटवाने के पीछे यह कारण बताया कि उन्होंने ये लुक अपनी फिल्म केसरी के लिए लिया है। दरअसल इस फिल्म के लिए अक्षय को बहुत पगड़ी पहननी है। इसलिए उन्होंने बाल उतरवा लिए हैं। अक्षय ने कहा, यह पगड़ी काफी बड़ी और अनकंफर्टेबल है। इसमें गर्मी भी लगती है।

अक्षय का नये लुक के पीछे की वजह सभी को पता लग गयी है। लेकिन अक्षय ने दूसरे एक्टर के पसीने छुटा दिए है। वह ऐसे कि अक्षय , इस वर्ष दो अलग-अलग थीम पर आधारित फिल्म लेकर आ रहे हैं। जो शुरु ले ही पॉपुलर हो चुकी है। साथ ही केसरी फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं प्राप्त हुयी है। जैसा कि अक्की का पहला लुक सामने आया है, जिसमें वह पगड़ी बांधे है। उसके मुताबिक शायद वह पंजाबी बने हो।

अक्की का 2018 में फिल्म कैलेंडर

अक्षय कुमार के बाल कटवाने की वजह

जहां अक्षय का पैडमैन की बात कहें तो वह 25 जनवरी को रिलीज होगी। जो महिलाओं की स्वच्छता से संबंधित कहानी है। जिसे पहले ही लोगों की तरफ से सराहना मिल रही है। वहीं अक्षय कुमार और रजनीकांत की मोस्ट अवेटिड फिल्म 2.0 अप्रैल 2018 में रिलीज होगी। जिसमें अक्षय का एक नया लुक दिखायी देगा। वह लुक जो अब तक नहीं देखा गया है। क्योंकि अक्षय 2.0 में विलेन की भूमिका के रूप में नजर आएंगे। जोकि दर्शकों ने बी-टाउन के एक्शन हीरो अक्की का अबतक यह लुक नहीं देखा था। जो वह आगामी अप्रैल को देखेंग।

ये है अक्षय कुमार के बाल कटवाने की वजह – मगर अक्की ने अपने दर्शकों में इन दोनों फिल्मों के बाद तीसरी फिल्म यानी केसरी के लिए एक्साइटमेंट बढ़ी है। जिस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने अपने बालों को शेव करवाया है। भले ही अक्षय के इस नये हेयर लुक को लेकर चर्चाएं हो मगर यह फिल्म अगले वर्ष 2019 को ही रिलीज होगी। तब तक के लिए अक्षय के फैन पैडमैन व 2.0 को देख सकते हैं ।