ENG | HINDI

सक्सेस के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अनोखे टोटके

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के टोटके

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के टोटके – जब हम सेलिब्रिटीज को देखते हैं तो हमें लगता है कि इनके पास तो दौलत-शौहरत सबकुछ है। इन्हें तो किसी बात की चिंता ही नहीं होगी। इनकी लाइफ तो बिल्कुल सेट है।

मगर असल में इन सितारों के अपने अलग डर और चिंताएं हैं।

अब आप इनकी फिल्म रिलीज को ही ले लीजिए। हर एक्टर अपनी किसी भी फिल्म की रिलीज से पहले बैचेन होता है। उसे चिंता रहती है कि दर्शक फिल्म को पसंद करेंगे या नहीं। ऐसा उन सितारों के साथ ही होता है जिन्हें देखकर सोचते हैं कि ये तो सुपरस्टार है। इनकी फिल्म तो हिट होनी ही है।

ये सितारे अपनी सक्सेस और किस्मत को लेकर बहुत गंभीर होते हैं। इसके लिए ये कई तरह के टोटके भी आजमाते हैं। जैसे कोई आम आदमी इंटरव्यू में लकी फाइल लेकर जाता है तो कोई 10 काम पूरे हो जाने के लिए 10 अंगूठियां पहनकर रखता है। आपके इन फेवरेट सेलेब्स का हाल भी कुछ ऐसा ही है।

चलिए पता करते हैं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के टोटके –

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के टोटके –

सलमान खान

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के टोटके

सलमान खान बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से हैं और वो जिसे चाहे उसे ब्रेक भी दिलवा सकते हैं। लेकिन कई लोगों के लिए लकी चार्म बने सल्लू भाई को भी लक की जरूरत पड़ती है। आपने देखना ही होगा कि दबंग खान हमेशा अपने हाथ में फिरोजा मणि जड़ा एक ब्रेसलेट पहनते हैं। यह ब्रेसलेट उन्हें किसी पंडित ने नहीं बल्कि उनके पिताजी सलीम खान ने दिया था और सलमान इस खास तोहफे को अपने लिए लकी मानते हैं।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के टोटके

दीपिका पादुकोण ने अपनी दमदार एक्टिंग के बूते इंडस्ट्री में खुद को बतौर लीडिंग एक्ट्रेस स्थापित किया है। बावजूद इसके वो अपनी फिल्म को सफल करवाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ती हैं। अपनी हर फिल्म से पहले वो सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने जरूर जाती हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के टोटके

बॉलीवुड के किंग खान ने गुड लक के लिए कोई एसेसरीज नहीं पहन रखी है। हां मगर उन्हें 555 नंबर से कुछ ज्यादा ही मोहब्बत है। रियल लाइफ में उनकी कार की नंबर प्लेट्स के साथ ही फिल्मों में उनकी बाइक पर भी आप 555 डिजिट देख सकते हैं।

विद्या बालन

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के टोटके

विद्या बालन हमेशा हटकर फिल्में करती हैं। इसी तरह उनका टोटका भी कुछ हटकर ही है। वे जब घर से बाहर निकलती हैं, तो पाकिस्तान के ‘हाशमी’ ब्रांड का ही काजल लगाती हैं। इसे वो लकी मानती हैं और इसके बिना अधूरा भी महसूस करती हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के टोटके

‘दंगल’ जैसी रिकॉर्डतोड़ फिल्म देने वाले आमिर खान भी फिल्म की सक्सेस के लिए अलग ही व्यवस्था रखते हैं। उन्हें दिसंबर महीने से खास लगाव है। उनकी लगभग सभी फिल्में दिसंबर के आस-पास रिलीज होती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने तो बेटे आजाद का जन्म भी अपने लकी महीने के आस-पास प्लान किया था।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह इतने मस्तमौला हैं कि उन्हें इन सब बातों में भरोसा होगा ऐसा लगता ही नहीं है। मगर वो भी हमेशा अपने पैर में एक काला धागा पहनते हैं। बचपन में ज्यादा बीमार पड़ने की वजह से उनकी मां ने उन्हें यह धागा पहनाया था, जो उन्होंने आज तक उतारना जरूरी नहीं समझा।

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के टोटके

लगता है दीपिका और कैटरीना की पसंद कुछ ज्यादा ही मिलती-जुलती है। जिस तरह दीपिका फिल्म रिलीज से पहले मंदिर जाना नहीं भूलती। उसी तरह कैटरीना फिल्म की सक्सेस के लिए अजमेर की दरगाह में जरूर जाती हैं।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के टोटके

सेक्सी लेडी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपनी सबसे छोटी ऊँगली में पन्ना जड़ित अंगूठी पहनी थी। जब एक्ट्रेस की प्रोफेशनल व निजी जिंदगी में समस्या चल रही थी, तब उन्होंने यह रिंग पहनी थी। इतना ही नहीं आईपीएल के दौरान अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के मैच में वे दो घड़ी पहनती थीं।

ये है बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के टोटके – आपको सेलिब्रिटीज के ये टोटके मजेदार लगे हों तो इस स्टोरी को शेयर करना नहीं भूलिएगा।

Don't Miss! random posts ..