बॉलीवुड

जब पब्लिक प्लेस पर सरेआम एक-दूसरे को किस करने लगे बॉलीवुड के ये मशहूर कपल्स !

सितारों ने किया पब्लिक प्लेस पर किस – फिल्मों में अक्सर हीरो-हीरोइन के बीच किसिंग सीन फिल्माए जाते हैं, जो दोनों के बीच के प्यार को दर्शाने का एक जरिया होता है और फिल्मों के ऐसे सीन्स दर्शकों को सिनेमा हॉल तक खींच लाने में काफी अहम किरदार निभाते हैं.

हालांकि फिल्मों में किसिंग सीन्स देखना अब आम बात हो गई है लेकिन बात करें रियल लाइफ की तो, असल जिंदगी में बॉलीवुड के कई ऐसे कपल्स हैं जो अपने प्यार का इजहार पब्लिक में करने से भी नहीं कतराते हैं.

आइए इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के 8 ऐसे कपल्स के बारे में, जिन्होंने शर्मो हया की दीवार को गिराकर सितारों ने किया पब्लिक प्लेस पर किस और उनकी ये रोमांटिक तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई.

सितारों ने किया पब्लिक प्लेस पर किस –

1- ऋतिक रोशन और सुजैन खान

अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान का भले ही तलाक हो चुका है लेकिन कई मौकों पर दोनों को साथ देखा जाता है. आपको बता दें कि तलाक से पहले ऋतिक और सुजैन पब्लिक प्लेस पर भी अपने प्यार का इजहार करते दिख जाते थे. देखिए किस करते हुए उनकी ये तस्वीर.

2- शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी खूबसूरत पत्नी मीरा राजपूत की जोड़ी को बॉलीवुड की चंद रोमांटिक जोड़ियों में से एक माना जाता है. कुछ समय पहले शाहिद और मीरा अपनी शादी की सालगिरह मना रहे थे और इस खास मौके पर सबके सामने शाहिद अपनी पत्नी को किस करते हुए देखे गए.

3- आमिर खान और किरण राव

आमिर खान और किरण राव बॉलीवुड के रोमांटिक कपल्स में से एक माने जाते हैं. ये दोनों समय-समय पर पब्लिकली अपने प्यार का इजहार करते देखे जाते हैं. देखिए आमिर खान और किरण राव के किसिंग की यह बेहद रोमांटिक तस्वीर.

4- सोहा अली खान और कुणाल खेमू

करीना कपूर खान की ननद सोहा अली खान भी अपने पति के साथ पब्लिक में रोमांस करती हुई कैमरे में कैद हो चुकी हैं. एक वैकेशन के दौरान कुणाल और सोहा एक-दूसरे को किस करते देखे गए. खुद कुणाल ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

5- रिया सेन और शिवम तिवारी

फिल्मों में बोल्ड सीन्स करनेवाली एक्ट्रेस रिया सेन ने कुछ समय पहले ही अपने लॉन्गटर्म ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी की है. शादी के बाद पब्लिक प्लेस पर अपने पति के साथ किसिंग की ये रोमांटिक तस्वीर खुद रिया ने शेयर की थी.

6 संजय दत्त और मान्यता

बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त और मान्यता के बीच कितना प्यार और रोमांस है ये उन्होंने एक-दूसरे को पब्लिकली किस करके साबित कर दिया है. जब मान्यता और संजय किस कर रहे थे तो उनकी बेटी भी मान्यता की गोद में थी.

7- सनी लियोन और डेनियल वेबर

बॉलीवुड की सनसनी सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर की रोमांटिक तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया की सनसनी बनती रहती हैं. इस तस्वीर में देखिए सनी और डेनियल कैसे किस करके एक-दूसरे से प्यार जाहिर कर रहे हैं.

8- अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

ये तस्वीर बताती है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी रोमांस के बादशाह हैं. एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अमिताभ और जया एक-दूसरे को कुछ इस अंदाज में सरेआम किस करते नज़र आए थे.

बहरहाल इन सितारों ने किया पब्लिक प्लेस पर किस ना सिर्फ अपने प्यार का इजहार किया बल्कि ऐसा करके उन्होंने दुनिया को ये दिखा दिया है कि जब प्यार किया तो फिर क्या डरना.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago