ENG | HINDI

छोटे पर्दे के ये 5 सितारे टल्ली होकर कर चुके हैं पब्लिक प्लेस पर तमाशा !

कहते हैं कि शराब का नशा इंसान से कुछ भी करवा सकता है और शराब के इस नशे से आम इंसान ही नहीं बल्कि कई नामी सितारे भी अच्छे खासे प्रभावित हुए हैं.

शराब के नशे में टल्ली होकर एक ओर जहां लोग पूरे आत्मविश्वास के साथ ऐसी भाषा बोलने लगते हैं जो उन्हें ठीक से नहीं आती है, तो वहीं इसका नशा अच्छे-अच्छों को भरी बाजार में भी ड्रामा करने से नहीं रोक पाता और इससे छोटे पर्दे के मशहूर सितारे भी अछूते नहीं हैं.

हम आपको छोटे पर्दे के पांच ऐसे मशहूर सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शराब के नशे में टल्ली होकर पब्लिक प्लेस पर लड़ाई झगड़े के साथ जमकर तमाशा कर चुके हैं.

1- कपिल शर्मा

शराब के नशे में टल्ली होकर हंगामा करनेवालों में सबसे पहले स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम आता है. कपिल के बारे में यह कहना गलत नहीं होगा कि कामयाबी का नशा उनके सिर चढ़कर बोल रहा है.

यही वजह है कि शराब के नशे में उन्होंने अपने सहयोगी सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में ना सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि वहां जमकर हंगामा भी किया था. हालांकि बाद में कपिल को अपने किये पर काफी पछतावा हुआ.

2- अंकिता लोखंडे

सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से लोगों के दिलों पर राज करनेवाली अंकिता लोखंडे ने जब एक पार्टी में सुशांत सिंह राजपूत को किसी और एक्ट्रेस के करीब जाते देखा तो उनसे ये बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने शराब पी ली.

शराब के नशे में टल्ली होकर अंकिता ने सुशांत को बहुत सुनाया और गालियां तक दे डाली. बताया जाता है कि शराब के नशे में अंकिता ने जो ड्रामा किया था उसी के चलते दोनों का ब्रेकअप भी हुआ. हालांकि अंकिता इस बात से इंकार करती हैं.

3- करण पटेल

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता करण पटेल एक बार शराब के नशे में चूर होकर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड काम्या पंजाबी की पार्टी में जा पहुंचे. बिना बुलाए काम्या की पार्टी में जबरन घुसने के बाद करण ने अपने किये के लिए उनसे माफी मांगी.

खबरों के मुताबिक करण ने नशे में धुत होकर काम्या से माफी मांगी लेकिन उनकी इस हरकत ने काम्या की पार्टी के रंग में भंग डालकर वहां मौजूद सभी लोगों का मूड़ तो खराब कर ही दिया.

4- सिद्धार्थ शुक्ला

छोटे पर्दे पर एक आज्ञाकारी बेटे और सीधे-सादे पति का किरदार निभानेवाले सिद्धार्थ शुक्ला भी शराब के नशे में पब्लिक प्लेस पर तमाशा कर चुके हैं.

बताया जाता है कि साल 2014 में नए साल का जश्न मनाने के बाद सिद्धार्थ नशे की हालत में गाड़ी चला रहे थे. लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने सिद्धार्थ का 2000 रुपये का चालान भी काटा था.

5- राजा चौधरी  

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड भी नशे की हालत में लड़ाई-झगड़ा करने के आरोप में जेल की हवा खा चुके हैं.

दरअसल एक बार शराब के नशे में राजा चौधरी जयपुर के एक अस्पताल में घुसने की कोशिश कर रहे थे जब उन्हें रोका गया तो उन्होंने गार्ड से बदतमीजी की और जब पुलिस वहां पहुंची तो राजा पुलिस से भी बदतमीजी करने लगे.

अब आप ही बताइए इसमें भला इन बेचारे सितारों का क्या कसूर है कसूर तो उस शराब का है जिसके नशे में चूर होकर ये सितारे पब्लिक प्लेस पर ऐसी हरकतें करने पर मजबूर हो गए जो उन्हें बिल्कुल भी शोभा नहीं देती.

 

Don't Miss! random posts ..