ENG | HINDI

लिव इन में रहने के बाद भी टूट गया इन सिलेब्स का रिश्ता !

लिव इन में रहने के बाद

लिव इन में रहने के बाद – बॉलीवुड में आए दिन नए रिश्‍ते बनते हैं और पुराने बंधन टूटते हैं। यहां रिश्‍तों की कोई गारंटी नहीं है। आज कोई एक्‍टेस किसी के साथ अफेयर में है तो अलगे ही पल उसके किसी अन्‍य एक्‍टर या सह कलाकार के साथ करीबी बढ़ने की अफवाहें सुर्खियों में रहती हैं।

प्‍यार के परवान चढ़ने पर कई सिलेब्रिटी कपल्‍स लिव इन में रहने के बाद भी इनका रिश्‍ता ज्‍यादा लंबे समय तक नहीं चल सका। जी हां, आज हम आपको ऐसे ही सिलेब्रिटीज़ कपल्‍स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका रिश्‍ता लिव इन में रहने के बाद भी टूट गया।

लिव इन में रहने के बाद भी रिश्ता टूट गया –

१ – जॉन अब्राहिम और बिपाशा बसु

मॉडलिंग के दिनों से ही ये दोनों एक्‍टर्स एक-दूसरे को जानते थे। फिल्‍म जिस्‍म की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच प्‍यार हो गया। दोनों ने लगभग 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और इस बीच दोनों एकसाथ लिव इन रिलेशन में भी रहने लगे थे लेकिन फिर अचानक इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इनके ब्रेकअप की वजह आज तक पता नहीं चल पाई है।

२ – सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

टीवी सीरियल के सेट पर एक्टिंग करते-करते इन दोनों एक्‍टर्स को सच में एक-दूसरे से प्‍यार हो गया और एक रियेलिटी शो पर ही दोनों ने अपने प्‍यार का इज़हार भी कर दिया। अंकिता और सुशात का रिलेशनशिप लगभग 6 साल तक चला और इस दौरान कई सालों तक ये दोनों एकसाथ एक घर में भी रहन लगे थे। खबरों की मानें तो अपनी को स्‍टार कृति सेनन से नज़दी‍कियों की वजह से सुशांत ने अंकिता को छोड़ दिया।

३ – रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

साल 2014 में सलमान खान को छोड़कर कैटरीना रणबीर कपूर के साथ लिव इन में रहने लगी थीं। दोनों मुंबई के वेस्‍ट बांद्रा में एक फ्लैट में साथ रहते थे। लिव इन में रहने के एक साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया जबकि इन दोनों ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था।

४ – लारा दत्ता और कैली दोरजी

शादी से पहले लारा भी भूटान के एक्‍टर केली दोरजी के साथ लिव में रह चुकी हैं। लारा, कैली को 10 साल से डेट कर रहीं थीं लेकिन फिर अचानक ना जाने क्‍या हुआ जो इस खूबसूरत कपल का ब्रेकअप हो गया। 10 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों अलग हो गए।

५ – राजेश खन्‍ना और अंजू महेंद्रू

डिंपल कपाडिया से शादी करने से पहले सुपरस्‍टार राजेश खन्‍ना टीवी एक्‍ट्रेस अंजू महेंद्रू को डेट कर रहे थे। ये दोनों 7 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे और तभी साथ में थिएटर भी किया करते थे। खबरों की मानें तो राजेश खन्‍ना के रोक-टोक करने और पाबंदियां लगाने की वजह से अंजू उन्‍हें छोड़कर अपने पैरेंट्स के साथ रहने लगी थीं। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया लेकिन खबरें तो ये भी थीं कि डिंपल कपाडिया को देखने के बाद राजेश खन्‍ना ने अपना सालों पुराना अंजू से रिश्‍ता तोड़ दिया था।

लिव इन में रहने के बाद – फिल्‍म जगत की वो जोडियां जो सालों तक एकसाथ रहने के बाद भी जीवनभर का साथ ना पा सकीं। आज इनमें से कई सिलेब्‍स किसी और के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं