ENG | HINDI

दो बच्चों की माँ करिश्मा कपूर अपने इस बॉयफ्रेंड के साथ रहेंगी लिव इन में !

दो बच्चों की माँ करिश्मा कपूर

किसी ने सच ही कहा है कि इस पहाड़ जैसी जिंदगी को अकेले काटना बहुत ही मुश्किल है, और अकेलेपन का दर्द सिर्फ वही समझ सकता है जो कभी अकेला रहा हो।

इसलिए हर किसी की चाहत होती है कि उसकी लाइफ में भी ऐसा कोई हो जिसके साथ वो अपने सुख-दुःख बाँट सके।

कुछ ऐसी ही लाइफ अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस दो बच्चों की माँ करिश्मा कपूर की भी है।

आपको बता दे कि अपने एक्स हसबैंड संजय कपूर से तलाक के बाद दो बच्चों की माँ करिश्मा कपूर की लाइफ में किसी खास ने दस्तक दे दी है।

खबरों की मानें तो मुंबई बेस्ड सीईओ संदीप तोशनीवाल है, जो करिश्मा के काफी करीब आ गए हैं। यहां तक कि दोनों अब फ्यूचर में साथ रहने के सपने भी देखने लगे है। 

दो बच्चों की माँ करिश्मा कपूर

करिश्मा और संदीप इसी सिलसिले में बांद्रा इलाके में एक स्पेशियस अपार्टमेंट (बड़े घर) की तलाश में जुट गए हैं। इतना ही नहीं संदीप अपनी वाइफ अश्रिता से तलाक लेना चाहते हैं। कयास तो ये भी लगाए जा रहे हैं कि संदीप ये महंगा घर खरीदकर अपनी लेडी लव यानी करिश्मा कपूर को गिफ्ट करना चाहते हैं। करिश्मा भी अपने बच्चों समायरा और कियान के साथ संदीप के इसी नए घर में रह सकती हैं।

एक फेमस वेबसाइट की खबर पर यकीन करें तो करिश्मा और संदीप इस रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। इसी सिलसिले में संदीप बांद्रा इलाके में एक स्पेशियस अपार्टमेंट की तलाश में जुट गए हैं।

बता दें कि दो बच्चों की माँ करिश्मा कपूर का अपने एक्स-हसबैंड संजय कपूर से तलाक हो चुका है और फिलहाल वो अपने दोनों बच्चों के साथ पिता रणधीर कपूर के साथ रहती हैं।

हम भी उम्मीद करेंगे कि करिश्मा कपूर और संदीप तोशनीवाल को जल्दी से एक अच्छा घर मिल जाये। जिससे ये दोनों फिर से अपना घर बसा सके।