ENG | HINDI

बारिश के मजे लेती इन बॉलीवुड सुंदरियों की तस्वीरें ढा रही हैं कहर

बारिश के मजे लेती बॉलीवुड सुंदरियाँ

बारिश के मजे लेती बॉलीवुड सुंदरियाँ – बारिश और बॉलीवुड का हमेशा से खास रिश्ता रहा है।  बरसात और फुहारों पर तो अनेकों मशहूर गाने बने हैं। फिर इन गानों पर जब कोई खूबसूरत अभिनेत्री थिरकती नजर आती है तो देखने वाला होश खो बैठता है।

वैसे सच कहें तो सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी कोई हसीना भीगने के बाद कुछ ज्यादा ही हसीन हो जाती है। कभी आपने अपनी क्रश को भीगते हुए देखा है क्या? खैर आज हम आपके क्रश की नहीं, बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की ही बात करने जा रहे हैं।

इन दिनों सिर्फ मुंबई ही नहीं बल्कि पूरा देश ही बारिश से तरबतर है। ऐसे में सेलेब्स भी बारिश के दौरान कहीं न कहीं स्पॉट हो ही जाते हैं।

आपने इन सुंदरियों को परदे पर भीगते हुए तो कई बार देखा होगा। मगर आज देखिए बारिश के मजे लेती बॉलीवुड सुंदरियाँ – वे रियल लाइफ में बारिश का मजा लेते हुए कैसी नजर आती हैं।

इन दिनों तो ऐसा हो गया है कि अमेरिकन सेलिब्रिटी निक जोंस के बिना प्रियंका चोपड़ा का नाम लिया ही नहीं जा रहा है। पिछले दिनों प्रियंका, निक को अपनी माँ मधु चोपड़ा से मिलवाने मुंबई भी ले आईं। इस दौरान गोवा में पीसी की कजिन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने उन्हें गोवा में ज्वाइन किया।

गोवा के खुशनुमा मौसम में परी और पीसी खुद को इस हॉट गाने पर डांस करने से नहीं रोक पाईं।

बारिश के मजे लेती बॉलीवुड सुंदरियाँ –

अगर पिछली वीडियो देखकर आपको लगा कि ये दोनों तो भीगती नजर ही नहीं आ रही हैं, तो सेलेब सिस्टर का यह अंदाज भी देख लीजिए। अब तो भीगने का मूड ही बन गया ना?

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जाह्नवी कभी कॉफ़ी शॉप तो कभी जिम के बाहर स्पॉट हो ही जाती हैं। बरसात के मौसम में सफेद रंग की शार्ट ड्रेस पहनकर उन्होंने वाकई कयामत ढा दी है।

‘मोहब्बतें’ से धमाकेदार एंट्री करने वाली एक्ट्रेस शमिता शेट्टी आजकल गुम सी हो गई हैं। लेकिन पिछले दिनों जुहू में एक सैलून के बाहर उनका यह अंदाज दिखा, जो आपको काफी पसंद आएगा। शमिता ने बड़ी ही स्टाइल से अपना  छाता कैरी किया हुआ है।

डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में जलपरी सी नजर आई अमीषा पटेल प्रोडूसर भी बन चुकी हैं। वो अपनी अधिकतर फिल्मों में पानी संग अठखेलियां करती नजर आई हैं। पिछले दिनों वो बारिश के दौरान ही मंदिर में दर्शन करने पहुंची। उन्होंने अपना लुक बेहद सिंपल रखा था।

‘जन्नत’ फेम सोनल चौहान तो आपको याद ही होगी। मुंबई की बारिश में वो इस अंदाज में कैमरे में कैद हुई थी। ऐसे मौसम में हल्के रंग के लूज़ शर्ट में वो बहुत कूल लग रही हैं।

बरसात के मौसम में अपने लुक को सही-सलामत रख पाना जरा मुश्किल काम होता है। ऐसे में ये खूबसूरत हसीनाएं वाकई कमाल ही कर रही हैं।