ENG | HINDI

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को है शराब से सख्त नफरत

शराब से नफरत

शराब से नफरत – अब तक आपने सुना होगा कि  बॉलीवुड स्‍टार्स नशे और शराब में डूब रहते हैं और कभी-कभी इसका असर उनके करियर पर भी पड़ता है और ये उन्‍हें ले डूबता है।

अब हनी सिंह और कपिल शर्मा को ही ले लीजिए। हनी सिंह को नशे के इतने आदी हो चुके थे कि उन्‍हें तो रिहैब सेंटर तक रह कर आना पड़ा था और अब कपिल शर्मा चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो कपिल भी काम के तनाव की वजह से नशे में डूबे रहते हैं और इस वजह से वो शूटिंग तक टाइम पर नहीं कर पाते हैं।

ये तो थी उन स्‍टार्स की बात जो नशे और शराब में डूब रहते हैं लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगें जो शराब से सख्‍त नफरत करती हैं और जिन्‍होंने कभी भी शराब को हाथ तक नहीं लगाया है।

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में कई एक्‍ट्रेसेस हैं और उनकी आदतें भी बहुत अलग-अलग हैं। सभी जानते हैं कि शराब का सेवना करना सेहत के लिए नुकसानदायक होता है लेकिन इसके बावजूद भी लोग इसका सेवन करना नहीं छोड़ते हैं।

आज इस पोस्‍ट के ज़रिए हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगें जो शराब से नफरत करती हैं।  

अभिनेत्रियाँ जिन्हें शराब से नफरत है –

शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा

शादी के बाद से ही शिल्‍पा के लुक और करियर में काफी बदलाव आ गया है। पहले के मुकाबले अब शिल्‍पा ज्‍यादा फेमस और खूबसूरत हो गई हैं। शिल्‍पा शेट्टी को बॉलीवुड की सबसे फिट एक्‍ट्रेसेस में से एक माना जाता है और शिल्‍पा योग भी करती हैं। आपको बता दें कि शिल्‍पा को ड्रिंक करना या अल्‍कोहल पीना बिलकुल भी पसंद नहीं है।

सोनम कपूर आहूजा

भले ही आपने फिल्‍मों में सोनम को कई बार शराब पीते हुए देखा होगा लेकिन असल जिंदगी में वो शराब को हाथ तक नहीं लगाती हैं। सोनम को डायबिटीज़ की बीमारी भी है और शायद इस वजह से भी वो अल्‍कोहल से दूर रहती हैं।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण भी शराब से दूर रहना ही पसंद करती हैं। दीपिका को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और स्‍टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। वह हमेशा शराब और नशे वाली चीज़ों से दूर रहती है।

परीणिति चोपड़ा

भले ही परीणिति का फिल्‍मी करियर ना चला हो लेकिन उन्‍होंने डाइटिंग कर खुद को फिट बना लिया है और काफी वजन भी कम किया है। इस वजह से भी परीणिति सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका कहना है कि उन्‍होने अपने फिल्‍मी करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं लेकिन कभी तनाव में आकर शराब नहीं पी।

सोनाक्षी सिन्‍हा

सोनाक्षी को डैडी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। आज सोनाक्षी की फैन फॉलोइंग करोड़ों तक पहुंच चुकी है। वह अपनी फिटनेस का खास ख्‍याल रखती हैं और शराब को हाथ तक नहीं लगाती। शायद इसका श्रेय उनके परिवार को भी जाता है जो उन्‍हें इन सब चीज़ों से दूर रहने की सीख देता है।

इन अभिनेत्रियों को शराब से नफरत – बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अपनी लाइफ में स्‍टारडम भी देखा है और फ्लॉप करियर भी लेकिन कभी शराब को हाथ नहीं लगाया।