ENG | HINDI

बॉलीवुड की इन 8 हीरोइनों में है छत्तीस का आंकड़ा, एद-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करतीं

छत्तीस का आंकड़ा

छत्तीस का आंकड़ा – जैसे आमतौर पर घर में भी दो महिलाओं की आपस में नहीं पटती वैसे ही ज़्यादातर हीरोइनों की भी आपस में नहीं पटती है, इसलिए तो कहा जाता है कि दो हीरोइनें कभी दोस्त नहीं हो सकती.

बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ भी तमाम तरह के मसालों से भरी रहती है. दिलचस्प यह है कि रील लाइफ में होने वाले ये लड़ाई-झगड़े कई बार सितारों की रियल लाइफ में उतर आते हैं.

बॉलीवुड में ऐसी कई लड़ाईयां हुई हैं जिन्होंने लंबे समय तक मीडिया का ध्यान खींचा है.

करीना कपूर ने एक बार बिपाशा बसु को ‘काली बिल्ली’ कह दिया था. करीना और बिपाशा की इस लड़ाई के बारे में तो बहुत सारे लोगों को पता है, लेकिन बॉलीवुड में अब तक ऐसी कई लड़ाईयां हो चुकी हैं.

यह बात भी सच है कि कई बार बॉलीवुड की मशहूर लड़ाईयों को खत्म होते भी देखा गया है. यानी कई सितारें बरसों पुरानी दुश्मनी भूलकर दोस्त बने हैं वहीं कुछ रिश्ते ऐसे भी हैं जिनकी कड़वाहट अभी तक खत्म नहीं हो पाई है.

चलिए आपको बताते हैं उन बॉलीवुड हीरोइनों के बारे में जिनके बेच है छत्तीस का आंकड़ा – जिनकी आपस में ज़रा भी नहीं पटती यानी वो एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं.

छत्तीस का आंकड़ा –

१ – करीना कपूर-बिपाशा बासु

फिल्म ‘अजनबी’ में करीना कपूर और बिपाशा बसु ने साथ काम किया था, रिपोर्ट्स के अनुसार बिपाशा ने करीना के कपड़ों को लेकर मजाक उड़ाया था. इसके बाद करीना ने उन्हें काली बिल्ली कह दिया था. बस फिर क्या था दोनों के बीच दुश्मनी हो गई.

छत्तीस का आंकड़ा

२ – दीपिका पादुकोण-सोनम कपूर

बॉलीवुड फैन्स को बीच यह बात आम है कि रणबीर सिंह दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर दोनों के ही बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. इस बात को लेकर दीपिका और सोनम में भी झड़प हो चुकी है.

छत्तीस का आंकड़ा

३ – सोनाक्षी सिन्हा-कैटरीना कैफ

रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ ब्रांड्स के ऐसे विज्ञापन किए जो कैटरीना कैफ को मिलने वाले थे. इसे लेकर इन दोनों एक्ट्रेसेज के बीच रिश्ते में खटास आ गई.

छत्तीस का आंकड़ा

४ – प्रियंका चोपड़ा-करीना कपूर

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के बीच भी मनमुटाव को लेकर कई बार खबरें आ चुकी हैं. ये दोनों हीरोइनें भी एक-दूसरे को लेकर कई बयानबाजियां कर चुकी हैं.

छत्तीस का आंकड़ा

५ – कैटरीना कैफ-अनुष्का शर्मा

कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी इस तरह की लड़ाईयों से नहीं बच पाई हैं. खबरों के मुताबिक इनके बीच मेकअप मैन को लेकर मनमुटाव हो चुका है.

छत्तीस का आंकड़ा

६ – सोनाक्षी सिन्हा-ज़रीन खान

सोनाक्षी सिन्हा और जरीन खान के बीच फिल्म ‘रेडी’ के लॉन्च के समय कुछ मनमुटाव हुआ था. सोनाक्षी जरीन से नाराज होकर यह लॉन्च इवेंट छोड़कर चली गई थीं.

छत्तीस का आंकड़ा

७ – जैकलीन फर्नांडिस-डेजी शाह

जैकलीन फर्नांडिस और डेजी शाह दोनों ही इन दिनों फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रही हैं. खबरों के मुताबिक, इन दोनों के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे और इनसे प्यार से रहने के लिए कहा गया है.

छत्तीस का आंकड़ा

८ – सोनम कपूर-ऐश्वर्या राय

कहा जाता है कि साल 2009 में ऐश्वर्या राय ने सोनम कपूर के साथ रेड कार्पेट पर आने से मना कर दिया था. इसके बाद सोनम ने ऐश्वर्या को ‘आंटी’ बोल दिया था.

छत्तीस का आंकड़ा

ये है वो हेरोइनें जिनके बीच है छत्तीस का आंकड़ा – तो देख लिया न आपने आप महिलाओं की तरह इन सेलिब्रिटीज़ महिलाओं की भी आप में नहीं पटती, किसी को आंटी बुलाने से परेशानी है तो किसी को दूसरे की पॉप्युलैरिटी से.