ENG | HINDI

बॉलीवुड की इन दो हीरोइनों की दुश्मनी के बारे में सुनकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड की हीरोइनों की दुश्मनी

बॉलीवुड की हीरोइनों की दुश्मनी – बॉलीवुड में दुश्मनी और दोस्ती तो चलती रहती है. दोस्ती के मामले में हीरो बहुत आगे हैं, लेकिन हीरोइन इस मामले में बहुत पीछे हैं.

आमतौर पर एक हीरोइन दूसरी से जलती है. वो नहीं चाहती की उसके जैसा किसी और को फूटेज मिले. इसलिए वो उस हीरोइन को नीचा दिखाने के लिए प्रयास करती रहती है.

बॉलीवुड की हीरोइनों की दुश्मनी – बॉलीवुड में दो हीरोइन के बीच में नई-नई दुश्मनी शुरू हुई है. हैरान करने वाली बात ये है की ये दोनों ही बॉलीवुड चाइल्ड हैं.

बॉलीवुड की हीरोइनों की दुश्मनी –

जी हाँ, बॉलीवुड की ये दो नई दुश्मन इस मामले में लकी हैं की उन्हें इस इंडस्ट्री में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी क्योंकि उनके परिवार का एक सदस्य पहले से ही इस इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुका है. एक है कपूर खानदान की लाडली तो दूसरी है बिहारी  बाबू सिन्हा की बेटी. दोनों किस्मत की धनि हैं की उन्हें सीधे बॉलीवुड में एंट्री मिल गई.

इस बॉलीवुड की हीरोइनों की दुश्मनी का खुलासा एक प्रोग्राम के ज़रिये हुआ.

इसमें सोनाक्षी सिन्हा गेस्ट बनकर आई थीं. सोना से एंकर नेहा धूपिया ने एक सवाल किया कि उन्हें बिना मतलब का attitude कौन दिखाता है. इस सवाल पर बिना ज्यादा समय लगाए सोना ने कहा कि सोनम कपूर.

जी हाँ, सही सुन रहे हैं आप. सोना ने सोनम कपूर को बताया. सोनम का कहना था कि न जाने क्यों सोनम कपूर खुद को बहुत ही परफेक्ट मानती हैं और दूसरों को नीचा दिखाती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा का जब्वाब सुनकर नेहा धूपिया के साथ ही वो प्रोग्राम देखने वाले दर्शक भी हैरत में पड़ गए.

उन लोगों के दिमाग में यही चल रहा था की अनिल कपूर अपने जॉली नेचर के लिए जाने जाते हैं. मीडिया में इस बात की चर्चा रहती है कि अनिल कभी किसी से बेरुखी से बात नहीं करते. ऐसे में उनकी बेटी को इतना गुरूर क्यों?

आखिर अब तक ऐसा भी नहीं है की सोनम ने बहुत ज्यादा काम कर लिया है और वो फेमस ज्यादा हैं.

अगर देखा जाए तो सोनम कपूर से ज्यादा हिट सोनाक्षी सिन्हा ने दिया है.

सोना अपनी पहली ही फिल्म से हिट की आदती हो चुकी हैं. उनकी एक्टिंग और उनका रोल उन्हें एक अलग तरह की अभिनेत्रियों की  लिस्ट में खड़ा करता है, लेकिन सोनम कपूर को अब भी लोग एक फैशन आइकॉन ही मानते हैं.

एक्टिंग के तौर पर सोनम कपूर दर्शकों का दिल उस हिसाब से नहीं जीत पायी हैं, जितना की सोना ने किया है.

सोनाक्षी सिन्हा के बारे में कहा जाता है कि वो बहुत ही इमोशनल हैं. सोना भले ही इंडस्ट्री में काम करने लगी हैं, लेकिन उनके ऊपर अभी स्टारडम का भूत नहीं चढ़ा है. सोना हर एक्ट्रेस से प्यार से ही बात करती हैं, लेकिन सोनम कपूर के सर कपूर खानदान का सरनेम बखूबी देखा जा सकता है.

सोनम कपूर फैशन के मामले में बहुत आगे हैं. वो इंटरनेशनल फेस बन चुकी हैं, लेकिन एक्टिंग के मामले में अभी वो उस मुकाम को हासिल नहीं कर पायी हैं. फिर भी बॉलीवुड में उनका परचम ऊपर ही रहता है.

सोनम और सोनाक्षी की इस बैटल में किसी को क्या मिलेगा. हाँ, इतना हो सकता है कि जो फिल्म डायरेक्टर हैं उन्हें परेशानी हो. वो अगर इन दोनों को साथ लेकर काम करना चाहें, तो उनके लिए मुश्किल खड़ी हो जाएगी.

Don't Miss! random posts ..