ENG | HINDI

अपने फेवरेट एक्टर की अजीब तस्वीरें देखकर कहीं आपका भी दिमाग घुम ना जाए !

एक्टर के फनी लुक्स

एक्टर के फनी लुक्स – बॉलीवुड के फैन अक्सर अपने चहेते एक्टर की ड्रेस, हेयरस्टाइल, उनके बोलने-चलने के तरीके से लेकर हर उस की कॉपी करते हैं जिससे वो अपने पसंदीदा एक्टर जैसा दिखें।

हालांकि ऐसा होता नहीं है क्योंकि साया हमेशा साया ही रहता है और ऑरिजनल हमेशा ऑरिजनल। लेकिन थोड़े वक्त के लिए प्रशंसक एक्टर वाली फील ले ही सकते हैं। आखिर इसमें बुराई क्या है ?, मगर क्या आपने फेवरेट स्टार की उन तस्वीरों को देखा है। जिनमें उन्होंने बेहद अजीब चेहरे बनाए है।

जी हां, अगर एक तरफ़ प्रशंसक अपने बॉलीवुड एक्टर की नकल कर रहे हैं तो दूसरी तरफ़ उनको, एक्टर के यह अजीब व बेढ़ंग तस्वीरें भी ज़रूर देख लेनी चाहिए। क्योंकि एक्टर की यह फोटो देखकर हमारा वादा है। आप उनको कॉपी करने से पहले उन पर हंसा ज्यादा पसंद करेंगे।

यदि विश्वास अब तक नहीं हुआ है फिर चलिए दिखाते हैं आपको एक्टर के फनी लुक्स की बिंदास फोटो।

एक्टर के फनी लुक्स –

१ – आमिर ख़ान

आमिर ख़ान का यह फोटो देखकर जो बात मुंह से आयी वो यह कि ई गोला के लोग बहुते गोलमाल है., इनका देखकर हमारी आंखे फटी रह गई।

२ – सलमान ख़ान

टाइगर जिन्दा है, रेस और दबंग में फुर्तीले पुलिसवाला व माचो मैन के रोल के बाद , सलमान खान ऐसे थक गये हैं कि उन्होंने न जगह देखी न समय बस सो गये।

एक्टर के फनी लुक्स

३ – अक्षय कुमार

अक्की का स्वैग देखकर, अंदाजा लगा ही सकते है कि उन्हें अफ्रीका के जंगालों में जाने की कितनी जल्दी है।

एक्टर के फनी लुक्स

४ – शाह रुख ख़ान

इस लुक के साथ शाह रुख अगली फिल्म में आमिर खान यानी गजनी लुक में नजर आने वाले हैं। वो क्या है न शाह रुख, किसी भी तरह आमिर को हराना चाहते हैं फिर चाहे वह गजनी लुक क्यों न हो ।

एक्टर के फनी लुक्स

– करीना कपूर

अरे, बाप रे बाप यह क्या हो गया है। क्या वीरे को शादी का लड्डू पसंद नहीं आया ?। ठीक है, फिल्म ही थी वो अगली फिल्म में ठंग से रहना ताकि वीरे की दोबारा शादी हो जाए ।

एक्टर के फनी लुक्स

६ – काजोल देवगन

प्लीज़, दिलवाले के बाद मुझे भी एक दूसरी फिल्म दिला दो.., अरे काजोल अब आप फेसबुक में एक्टिव हैं और अजय का पीआर का काम अच्छे से संभाल रही हो। फिर क्यों ऐसी शक्ल बनायी है।

एक्टर के फनी लुक्स

७ – दीपिका पादुकोण

तुम्हारा यह फोटो समझ में नहीं आ रहा है कि ये रणबीर कपूर के लिए है या रणवीर सिंह के लिए।।अब रणबीर कपूर, आलिया के साथ खुश हैं तो तुम भी रणवीर सिंह के साथ खुश रहो।

एक्टर के फनी लुक्स

ये है एक्टर के फनी लुक्स – अपने फेवरेट स्टार के ऐसे फोटो देखकर क्या अब भी दिमाग में उनके जैसे होने का फितूर है या फोटो देखने के बाद यह खूमार दिमाग से उतर गया है।

Article Categories:
बॉलीवुड