ENG | HINDI

दुनिया की 3 सबसे ज्यादा बोल्ड फिल्म जो भारत में काफी ज्यादा देखी गई है, जरूर पढ़े

बोल्ड फिल्में

बोल्ड फिल्में- दोस्तों आज को जहा बॉलीवुड में सेंसर बोर्ड किसींग सीन तक को कट करा देते हैं वही दुनिया में ऐसी कई फिल्म इंडस्ट्री हैं जो इस मामले में बॉलीवुड से कई गुना आगे है.

जी हाँ और इनका सबसे बड़ा एग्जाम्पल है हॉलीवुड. हॉलीवुड में आज तक कई बड़ी से बड़ी बोल्ड फिल्में बिना किसी कट के रिलीज की गई हैं. और उनमें से कई तो भारतीयो की मनपसंद भी रही हैं.

तो आज हम बात करेंगे उन 3 बोल्ड फिल्मों के बारें में जो भारत में काफी ज्यादा देखी गई है. इन बोल्ड फिल्में के नाम है अमेरिकन पाई रियूनियन (2012), हॉट टब टाइम मशीन (2010) और यूरोट्रिप (2004).

बोल्ड फिल्में –

१ – अमेरिकन पाई रियूनियन (2012)

यह फिल्म अमेरिकन पाई मशहूर फिल्म का आखिरी पार्ट है. अमेरिकन पाई रियूनियन फिल्म में दोस्त रीयूनियन पार्टी रखते है. इस फिल्म को भारत में सबसे ज्यादा देखा गया था. यह फिल्म हिन्दी भाषा में भी मौजूद है जिसे भारत के लोगो ने काफी पसंद करा था.अमेरिका पाई के इसके अलावा 3 और पार्ट हैं पहला अमेरिकन पाई (1999) दूसरा अमेरिकन पाई 2 और तीसरा अमेरिकन वेडिंग, यह सभी फिल्मे बेहद बोल्ड दृश्यों से भरी हुई हैं, जिनके कारण इसे दुनिया की सबसे बोल्ड फिल्म सीरीज माना जाता है. इस फिल्म के बारे में लगभग हर अमेरिकी युवा को पता है और भारत में भी यह कई युवाओं द्वारा पसंद की गई थी.

दुनिया की 3 सबसे ज्यादा बोल्ड

२ – हॉट टब टाइम मशीन (2010)

इस फिल्म के दो पार्ट पहला हॉट टब टाइम मशीन (2010) और दूसरा हॉट टब टाइम मशीन 2 (2015). हॉट टब टाइम मशीन (2010) फिल्म भारत में काफी ज्यादा देखी जानें वाली विदेशी बोल्ड फिल्मों में से एक है. यह फिल्म हिंदी भाषा में भी मौजूद है. इस फिल्म में 3 दोस्त होते है जो दुकान से टब खरीद कर लाते है. टब में जब ये नहाने के लिए जाते है तो इसकी बटन दब जाती है और वे कुछ साल पीछे पहुँच जाते है. इस फिल्म में काफी ज्यादा बोल्ड दृश्य होने की वजह से इस फिल्म को दुनिया की सबसे ज्यादा बोल्ड फिल्मों में से माना जाता है. यह फिल्म बोल्ड होने के साथ-साथ काफी मजाकिया भी है. इस फिल्म को देखने के बाद आप ना तो इसके दृश्यों को भुला पाएंगे और ना ही इसके डॉयलॉग को.

बोल्ड फिल्में

३ – यूरोट्रिप (2004)

यूरोट्रिप को ना केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के कई देशो में पसंद किया गया, यह फिल्म इतनी ज्यादा बोल्ड है की इसे कई देशों में तो रीलीज तक की परमीशन नहीं मिली थी. यह फिल्म दोस्तों के एक ग्रूप पर निर्धारित है जो कि अपने एक दोस्त की जिंदगी में खुशहाली लाने के लिए उसे यूरोप की सैर कराने ले जाते हैं. यह फिल्म भी बोल्ड होने के साथ-साथ कॉमेडी और एडवेन्चरस भी है.

बोल्ड फिल्में

तो दोस्तों अगर आपने अभी तक यह बोल्ड फिल्में नहीं देखी हैं और आप बोल्ड फिल्मो के शौकीन हैं तो देर किस बात की अभी जा के इन तीनों फिल्मो को देखे और हमारा दावा है की आपको यह सभी पसंद आएंगी. अगर आपको अंग्रेजी फिल्मे अंग्रेजी में देखने का शौक है तो आप 50 शेड्स ऑफ ग्रे जैसी फिल्मे भी देख सकते हैं.

Don't Miss! random posts ..