ENG | HINDI

PM मोदी ने ऐप के जरिये मांगा BJP के लिए चंदा

बीजेपी चंदा अभियान

बीजेपी चंदा अभियान – 2019 चुनाव के लिए चुनावी रैली और प्रचारों में होने वाले खर्च के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी के पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से ‘नमो एप’ के जरिए योगदान करने का आग्रह किया है।

बता दे बीते मंगलवार सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 1000 रूपये का दान कर बीजेपी चंदा अभियान की शुरूआत की है।

बीजेपी चंदा अभियान में पहला दान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने नमो ऐप के जरिए बीजेपी को 1000 रूपये दान दिए है और साथ ही उन्होंने लोगों देशवासियों से भी पार्टी को चंदा देने की अपील की है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि – ‘इससे पारदर्शिता का संदेश जाएगा और पार्टी कार्यकर्ताओं का राष्ट्र सेवा करने का संकल्प और अधिक मजबूत होगा’।

पीएम मोदी ट्वीट – “आप सभी लोग नरेन्द्र मोदी ऐप के जरिए 5 रूपये से लेकर 1000 रूपये तक चंदा दे सकते है… प्रधानमंत्री मोदी ने चंदा दान के लिए अपनी वेबसाइड पर एक लिंक भी शेयर किया है।”

बीजेपी चंदा अभियान

बीजेपी चंदा अभियान में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दिया 1000 रूपये का चंदा

बीजेपी ने भी अपनी साइड पर दान कर एक ट्वीट पोस्ट कर लोगों से दान करने की अपील की है। अपनी ऑफिशल साइड के ट्वीट पर बीजेपी ने लिखा है कि “आपका छोटा सा योगदान एक भारत श्रेष्ठ भारत के निर्माण में बड़ा अंतर ला सकता है। इसलिए सभी से अनुरोध है कि वह श्रेष्ठ भारत के लिए 5 रूपये, 50 रूपये, 100 रूपये, 500 रूपये और 1000 रूपये का छोटा योगदान कर बीजेपी को और अधिक मजबूत बनाये।”

बीजेपी चंदा अभियान

बीजेपी चंदा अभियान में केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने दिया 1000 रूपये का चंदा

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने नमो ऐप के जरिए 1000 रूपये का चंदा दान किया। साथ ही सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा कि “मैंने भी नरेन्द्र मोदी ऐप पर 1000 रूपये की राशी दी… और कहा – “मेरा सभी भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों और सभी भाजपा हितैषियों से अनुरोध है कि सार्वजनिक जीवन में शुचिता बनाए रखने के लिए इस अभियान में अपना योगदान अवश्य दे”।

साथ ही केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने यह भी बताया कि भारतीय जनता पार्टी यह अभियान चंदा इक्कठा करने की लिए चला रही है। साथ ही अन्य लोगों से भी इस मुहीम में योगदान करने की अपील करते हुए सुषमा स्वराज ने नमो ऐप के जरिए लोगों से 5 से 1000 रूपये तक की राशी चंदे में दान करने की बात कही है, इसके अलावा उन्होंने बताया की 1000 रूपये से ज्यादा की राशी स्वीकार नहीं होगी।

बीजेपी चंदा अभियान

नमो ऐप के जरिए इस तरह से लोगों से चंदे की अपील करते हुए भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय मंत्री एवम् विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने यह भी कहा कि “भाजपा पार्टी हमेशा से सार्वजनिक जीवन में शुचिता व पारदर्शिता की पैरोकार रही है और उसने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में एक इमानदार और पारदर्शी सरकार दी है। जिसने हमेशा देश के हितों में काम किया है।”

सोशल मीडिया पर जहां एक ओर लोग इसका स्पोट कर रहे है, वहीं दूसरी ओर लोग इस ट्वीट को ट्रोल भी कर रहे हैं।

Don't Miss! random posts ..