ENG | HINDI

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस इस हीरो से खिंचवा चुकी है अपनी पैंटी !

हॉट बिपाशा बासु

बॉलीवुड की हॉट बिपाशा बासु ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया.

इस मौके पर उनके कई दोस्त पार्टी में शामिल हुए. बिपाशा अपने बर्थडे के दिन पूरी तरह से अलग अंदाज़ में नज़र आई. सुबह से ही वो सोशल मीडिया पर फोटो और विडियो पोस्ट करती हुई दिखीं. बिपाशा का ये बर्थडे इसलिए भी ख़ास था, क्योंकि उनके सतह उनके पति करण थे. बिपाशा बॉलीवुड में आज एक मकाम हासिल कर चुकी हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब बिपाशा बेहद बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट करवाया करती थीं.

ऐसे ही एक फोटोशूट में उनकी एक फोटो लोगों को बेहद बोल्ड दिखी. इसमें बिपाशा डीनो और बिपाशा बेहद बोल्ड नज़र आ रहे हैं. इसमें बिपाशा की पैंटी अपने दांत से खींच रहे हैं. ये फोटो उस समय की हॉट फोटो थी. इसे देखने के बाद सभी हेरोइनें ऐसा करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थीं.

हम आपको बता दें कि 7 जनवरी को बिपाशा ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया. हॉट बिपाशा बासु इतनी बोल्ड और सेक्सी लगती हैं कि उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना बेहद मुश्किल होता हो. अपने बर्थडे पर वो बेहद हॉट लग रही थीं.

वैसे इस खास मौके पर फिल्म जगत के तमाम सितारों ने हॉट बिपाशा बासु को बधाई दी. बधाई डीनो ने भी दी वो भी एक फोटो के साथ. न-न, आप हैरान मत होइए. डीनो ने अपनी और बिपाशा की पैंटी वाली फोटो नहीं बल्कि बेहद क्यूट फोटो लगाईं और उन्हें बर्थडे विश किया. एक वक्त पर बिपाशा के काफी करीबी थे.

दोनों एक-दूसरे को बेहद प्यार करते थे. दोनों के बीच ये सिलसिला बहुत दिनों तक चला.

बाद में बिपाशा डीनो का साथ छोड़ जॉन अब्राहम के साथ हो गई.

उन्होंने सोशल साईट पर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा- मेरी सबसे अच्छी दोस्त बिपाशा तुमको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. तुम हमेशा खुश रहो. बहुत सारा प्यार. हमारी ये फोटो कई साल पुरानी है. लाज़मी है बिपाशा को डीनो का ये मैसेज बहुत पसंद आया होगा. उन्हें उस वक्त की सारी यादें ताज़ा हो गई होंगी.

ये भी हो सकता है कि बिपाशा को ये मैसेज देखने के बाद जॉन के मैसेज का भी इंतज़ार रहा हो, क्योंकि ये दोनों भी लम्बे समय तक रिलेशन में थे और लिव इन में रहते थे. जॉन के साथ बिपाशा की बहुत सी यादें जुड़ी हुई हैं. बिपाशा करियर के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं. वैसे बिपाशा के दिल में जॉन के लिए अब कुछ नहीं है. पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने जॉन अब्राहम के लिए कहा था कि अगर आपका एक्स ass…. हो तो उससे दोस्ती रखने का सवाल ही पैदा नहीं होता. इससे साफ़ होता है कि बिपाशा को अपनी चोट का एहसास अभी भी होता है.

बिपाशा अपने करियर के शुरूआती दौर में ऐसे बहुत से फोटोशूट की, जिसने तहलका मचा दिया. बिपाशा का एक फोटोशूट अमीषा पटेल के साथ था. इसमें दोनों एक दूसरे से छिपकी हुई थीं. ये फोटो उस समय बहुत वायरल ह उई थी और इन दोनों के बीच रिलेशन की बात हो रही थी.

बहरहाल अब हॉट बिपाशा बासु किसी की पत्नी बन चुकी हैं और जब से शादी हुई है बिपाशा का ऐसा फोटोशूट आना बंद हो गया है.