ENG | HINDI

पति के अफेयर से डरकर बिपाशा ने करन को दी फिल्‍म ना करने की सलाह

बिपाशा बासु और करन सिंह ग्रोवर

हनीमून पीरियड ओवर होने के बाद लगता है कि बिपाशा बासु और करन सिंह ग्रोवर के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

मीडिया में कभी करन की मां के बिपाशा को पसंद ना करने की खबरें उड़ती हैं तो कभी सुनने को मिलता है कि करन को बिपाशा के कुछ ज्‍यादा ही छोटे कपड़ों से दिक्‍कत है।

कुछ दिनों पहले करन सिंह ग्रोवर ने कहा था कि बिपाशा की मौजूदगी में हर चीज़ खूबसूरत बन जाती है। इस बात से ऐसा लगता है कि करन की जिंदगी का हर फैसला अब बिपाशा ही लेने लगीं हैं।

खबरों की मानें तो पर्सनल लाइफ के साथ-साथ बिपाशा अपने पति के लिए प्रोफेशनल फैसले भी लेने लगीं हैं। सूत्रों के अनुसार हाल ही में फिल्‍म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने करन सिंह ग्रोवर को एक बड़ी फिल्‍म  ऑफर की थी लेकिन करन ने इस फिल्‍म को रिजेक्‍ट कर दिया।

कहा जा रहा है कि करन ने बिपाशा की वजह से इस फिल्‍म को रिजेक्‍ट कर दिया था। इस फिल्‍म को रिजेक्‍ट करने की असली वजह बिपाशा नहीं बल्कि उस फिल्‍म में कास्‍ट होने वाली एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे हैं। बिपाशा अपनी शादीशुदा जिंदगी में कोई तूफान नहीं लाना चाहती हैं इसलिए वो अंकिता से थोड़ा इंसिक्‍योर महसूस कर रहीं हैं। अपनी इसी इंसिसक्‍योरिटी की वजह से बिपाशा ने करन को एकता कपूर की ये फिल्‍म करने से मना कर दिया।

बिपाशा बासु और करन सिंह ग्रोवर की शादी को एक साल पूरा होने वाला है और ये स्‍टार कपल ज्‍यादातर हॉलीडे पर ही दिखाई देता है।

वैसे बिपाशा का पति पर यूं पांबदी लगाना भी ठीक है क्‍योंकि करन की पिछली जिंदगी पर नज़र डालें तो उनके कई अफेयर्स और दो पत्‍नियां रह चुकीं हैं। इसलिए बिपाशा का घबराना बिलकुल सही है। भला, वो कौन पत्‍नी होगी जो अपने पति को दूसरी लड़कियों के साथ रोमांस करने की इज़ाजत देगी।