ENG | HINDI

जब शॉप में बैठा दी बिकनी मॉडल्स, लोगों की लगने लगी कतार !

बिकनी मॉडल्स

बिकनी मॉडल्स – पैसा कमाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. जिनके अंदर जोश, जज्बा और जुनून के साथ साथ कुछ कर गुजरने की चाहत हो तो वो अपनी हर मेहनत झोंक देता है ताकि वो खूब कमाई कर पाए.

लेकिन बावजूद इसके कई लोग असफल हो जाते हैं तो उन्हीं में से कुछ ऐसे भी होते हैं जो अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए कई पैतरे अपना डालते हैं. उन्हीं में से एक है उस इंसान की सच्ची कहानी जिसने अपने बिजनेस को मुनाफे में चलाने के लिए शॉप में बिकनी मॉडल्स बैठा दी जिसके बाद से उनके यहां लोगों की लाइने लगने लगी.

हम जिस व्यक्ति की बात कर रहे हैं वो ताइवान का रहने वाला है और उसका अपना गेम शॉप है जिसे चलाने के लिए उसने एक नए आइडिया का इजाद किया. ताईवान के तैनान सिटी में स्थित अपने  गेम शॉप में उस व्यक्ति ने सॉफ्ट टॉयज के साथ शॉप के बॉक्सेज में बिकनी मॉडल्स को बैठा दिया. बस क्या था इस शॉप की पॉपुलैरिटी लोगों के बीच बढ़ने लगी और गेम खेलने वालों का तांता लगने लगा.

बिकनी मॉडल्स

यहां पर गेम खेलने के लिए आने वालों को मैकेनिकल क्लॉक के द्वारा टॉयज को उठाना रहता था जिसके बदले गेम खेलने वाले को यहां रखे कुछ गिफ्ट के साथ-साथ ये टॉयज भी दी जाती. यहां गेम खेलने वालों को ये मॉडल्स एनकरेज करने का काम करती और उन्हें गेम खेलने में सहायता भी किया करती. इससे इस गेम शॉप में आकर गेम खेलना लोगों को काफी इंट्रेस्टिंग लगता जिसके कारण यहां गेम खेलने वालों की लाइन लग जाती. लेकिन कुछ ऐसे लोग भी थे जिन्होंने इसकी जमकर आलोचना की और उनकी आलोचना की वजह से इन लड़कियों को बाद में हटाना पड़ा. लेकिन उन्होंने सुर्खियां तो खूब बटोर ली.

बिकनी मॉडल्स

 क्या कहना है विजिटर्स का –

Contest Win Phone

 * किम, कारा और कीरा नाम की तीन बिकनी मॉडल्स को दुकान के बॉक्स में बिठाया गया था. गेम खेलने वालों को सॉफ्ट टॉयज देने का काम ये मॉडल्स किया करती थी.

* इस गेम शॉप में गेम खेलने वालों को एनकरेज करने का काम करती थी ये तीनों बिकनी मॉडल. साथ ही गेम खेलने के दौरान उनकी मदद भी किया करती थी.

* वहां गेम खेलने वाले एक ग्राहक ने बताया कि लड़कियों के साथ इस तरह गेम का आनंद लेना काफी फन भरा था. इससे पहले इस तरह का गेम कभी नहीं खेला.

* कई लोगों को ये काफी इंट्रेस्टिंग लगा तो वहीं कुछ लोगों को ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा कि लड़कियों का इस्तेमाल इस तरह किया जाए.

* कुछ विजिटर्स ने तो ये भी कहा कि मैं अपनी बेटी को कभी इस गेम को नहीं दिखा पाऊंगा. ये मेरे लिए शर्मनाक बात होगी. इस तरह के उदाहरण हम अपने बच्चों के सामने नहीं रखना चाहते.

* तो वहींं एक व्यक्ति का कहना है कि महिलाओं का इस तरह से इस्तेमाल करना कतई सही नहीं है. 21वीं सदी के इस दौर में इस तरह कि सोच बहुत गलत है.

क्या कहना है ओनर का –

ताइवान स्थित इस गेम शॉप के ओनर मोनमोन्डा का कहना है कि हमारा ये गेम काफी प्रसिद्ध हो चुका था लेकिन लोगों के विरोध करने की वजह से हमें उन बिकिनीवाली मॉडल्स को निकालना पड़ा. भविष्य में इस तरह के आइडियाज को रियल लाइफ में करने से पहले हम काफी सोच समझकर फैसला लेंगे. ऐसा नहीं है कि हर किसी ने इसका विरोध किया बहुत लोगों ने हमारे इस गेम को जमकर एंजॉय किया और इसे सिर्फ और सिर्फ फन की तरह एंटरटेन किया. लेकिन कई लोगों ने जमकर इसका विरोध किया जिसकी वजह से हमने मॉडल्स को हटाना ही बेहतर समझा.

बिकनी मॉडल्स

वैसे देखा जाए तो इस शख्स ने अपने बिजनेस को दौड़ाने का आइडिया जो भी सोचकर इजाद किया उसमें उसे सफलता तो निश्चित रुप से हाथ लगी. भले ही बाद में उसे उन लड़कियों को मजबूरन हटाना पड़ा हो लेकिन प्रसिद्धि तो उसने जम कर पाई और ये उसके बिजनेस को मुनाफा दिलाने में काफी कारगर साबित होगा.

Contest Win Phone
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..