ENG | HINDI

दुनिया के इन नमूनों को 21 तोपों की सलामी, पेट में दर्द हो जायेगा हँसते-हँसते

दुनिया के सबसे बड़े नमूने

दुनिया के सबसे बड़े नमूने – दोस्तों एक बार भी फिर हम आपके लिए कुछ ऐसी अजीबों-गरीब नमूनों की तस्वीरें लाए हैं जिन्हें देख कर आप अपनी हँसी नहीं रोक पाएंगे.

आप सभी के मनोरंजन के लिए यह तस्वीरें इंटरनेट के कोने-कोने से छन कर लाई गई हैं और हम दावे के साथ कह सकते हैं की आप इन्हें देख कर हमें फॉलो करने से पीछे नहीं हटेंगे.

तो आइए देर किस बात की आपका जरा सा कीमती समय लेते हुए आपकी दिन भर की टेनशन मिटाई जाए – देखते है दुनिया के सबसे बड़े नमूने.

और दोस्तों इस बात की हमारी गारंटी है की आपको इन पलों में जरा भी अफसोस नहीं होगा कि आपने अपना कीमती समय बर्बाद किया हो. यहाँ तक की थोड़ी बहुत हँसी और खुशी आपको दिन में और कुछ घंटे काम करने की क्षमता दे सकती हैं. आपने वो तो सुना ही होगा की हँसी से अच्छी कोई दवा नहीं.

दुनिया के सबसे बड़े नमूने

१. गधे की इस तस्वीर को देख कर जरा सोचिए की वह आदमी कितना बड़ा गधा होगा जिसने इसके ऊपर लाखों का सोलर प्लांट लगाया. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है, इसकी वजह है की किसी नमूने ने छत की जगह एक गधे पर सोलर प्लांट लगा दिया.

दुनिया के सबसे बड़े नमूने

२. “ओ हसीना ज़ुल्फों वाली जाने जहाँन” गाना तो आप सभी ने सुना होगा लेकिन आज दुनिया में जो हसीना सही में अपनी ज़ुल्फों के लिए जानी जाती है उसे एक बार देख भी लीजिए हम दावे के साथ कह सकते हैं की आपकी रातों की नींदें उड़ जाएंगी. इस तस्वीर में इन मैडम ने अपना शरीर कपड़ों से नहीं बल्कि अपने घने बालों से ढक रखा है.

दुनिया के सबसे बड़े नमूने

३. सोशल मीडिया पर आपको कई एडेटिड तस्वीरें देखने को मिलेंगी, लेकिन इस सोशल मीडिया बसंती को आपने शायद ही कही और देखा हो, साथ ही इस तस्वीर की एक खास बात और है अगर आप इसे ध्यान से देखें तो पता लगेगा की इस बसंती के पीछे मिस्टर बीन को बिठाया गया है. क्यों हुई ना सोशल मीडिया गजब की दुनिया?

दुनिया के सबसे बड़े नमूने

४. इन दोनों जानवरों की ये तस्वीर दिखने में बेहद अजीब और हसाने वाली है, खासतौर से कुत्ते के एक्स्प्रेशन. जिस तरह से दूसरा जानवर देख कर उसकी आंखें फटी की फटी रह गई वैसे ही आपको ये तस्वीर जरूर पसंद आई होगी.

दुनिया के सबसे बड़े नमूने

५. दुनिया के इस नमूने को देखकर आप अंदाजा लगा ही नहीं सकते की इसे पागल करार दिया जाए या आविष्कारी. हमें जहा तक लगता है यह तस्वीर किसी बहुत बड़े आविष्कार की तो नहीं है लेकिन हाँ यह एक नमूने की अपने नकली उठ के साथ हसाने वाली जरूर है. इन जनाब को एक पल को तो सलाम ठोकने तक का मन कर गया. आखिर कोई कैसे एक साइकिल को उठ बना कर चलाने की सोच भी सकता है.

दुनिया के सबसे बड़े नमूने

तो दोस्तों ये थे दुनिया के सबसे बड़े नमूने जिन्हें देखकर आज तक दुनिया हँसी और आज आप भी हँस लिए. देखा जाए तो हम सभी एक बीजी जिंदगी का शिकार हैं लेकिन उस टेनशनभरे व्यवसाय में से आप कुछ पल अपनी खुशी के लिए तो निकाल ही सकते हैं.

Don't Miss! random posts ..