ENG | HINDI

शादी में नमूना बनकर चली आईं ये दुल्हनें, आप भी देखेंगे तो हंसी नहीं रोक पाएंगें

शादी का दिन हर किसी के लिए बेहद खास होता है। इस दिन हर दूल्‍हा-दुल्‍हन सबसे ज्‍यादा सुंदर और अलग दिखना चाहते हैं और इसके लिए वो बड़ी मेहनत भी करते हैं। लड़कियां तो अपनी शादी की तैयारियों में कई दिन पहले ही जुट जाती हैं।

हर लड़की अपनी शादी पर सबसे खास ड्रेस पहनना चाहती है जो लोगों को लंबे समय तक याद रहे लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो यूनिक दिखने के चक्‍कर में खुद का मज़ाक बना लेते हैं।

भारत के साथ-साथ विदेशों में कई बार ऐसा हुआ है जब दूल्‍हा–दुल्‍हन अपनी शादी पर अनोखा दिखने के लिए नमूने बनकर चले आए हों। आज हम आपको एक ऐसी ही दुल्‍हन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी शादी के दिन ऐसी ड्रेस पहनी कि लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। सोशल साइट्स पर इन कुछ ब्राइड्स की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। इन्‍हें देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगें।

अपनी शादी के मौके पर दुल्‍हनों की ये ड्रेस इंटरनेट पर खूब धूम मचा चुकी हैं। दरअसल, ये महिलाएं अपनी ही शादी के दिन कुछ खास बनने के चक्‍कर में नमूना बन गईं। शादी के दिन इनका खूब मज़ाक बना।

इस दुल्‍हन की ड्रेस को संभालने के लिए तो ना जाने कितने लोगों को मेहनत करनी पड़ी होगी। इस शादी में आए मेहमानों ने दुल्‍हन की ड्रेस के चक्‍कर में खाना भी खाया होगा या नहीं, पता नहीं।

अनोखा दिखने के चक्‍कर में कैसे इन लड़कियों का मज़ाक बन गया। भारत में भी ऐसा कई बार हुआ है जब लड़कियों ने अनोखा दिखने के चक्‍कर में अपना मज़ाक बनाकर रख दिया। कुछ महीनों पहले एक भारतीय लड़की ने गर्मी से बचने के लिए अपनी शादी पर लहंगा चोली की जगह चोली के साथ शॉर्ट्स पहन ली थी। सोशल मीडिया पर इस चीज़ को लेकर खूब बवाल मचा था।