ENG | HINDI

इस बिग बॉस प्रतियोगी की हरकत से खफा हुए सलमान, कहा थप्पड़ मार दूंगा

दीपक ठाकुर

बिग बॉस के इस सीजन में सलमान कई बार प्रतियोगियों के बर्ताव से खफा हो चुके हैं और इस बार वीकेंड के वार में एक फिर सलमान का गुस्सा दिखेगा. सलमान मेघा धाडे और दीपक ठाकुर की बदतमीजी से बहुत नाराज हैं.

दरअसल, बिग बॉस का एक प्रोमो रिलीज हुआ है इसमें सलमान खान काफी गुस्से में दिख रहे हैं. वो पहले मेघा की क्लास लेते हैं. मेघा के दीपक ठाकुर के ऊपर थूकने और सैंडल मारने के कारण सलमान उन्हे खूब खरी-खोटी सुनाते हैं. वहीं सलमान दीपक पर भी जमकर गुस्सा करते हैं. वो दीपक को बोलते हैं कि ‘चाल-चलन’ का क्या मतलब होता है. इसके बाद जैसे ही दीपक ठाकुर कुछ बोलते हैं तो सलमान कहते हैं- ‘जहां आपने मुंह खोला, वहां ही चमाट पड़ेगा.’ देखना दिलचस्प होगा कि आखिर सलमान खान अब क्या एक्शन लेते हैं.

बता दें कि सुरभि राणा घर की नई कैप्टन बन गई हैं. हैप्पी क्लब के दो दावेदार सुरभि और दीपक ठाकुर के बीच कैंप्टेंसी की जंग थी. जीतने के लिए दोनों कंटेस्टेंट को ज्यादा से ज्यादा सनसनीखेज ब्रेकिंग न्यूज लानी थी. टास्क के दौरान मेघा धाडे और दीपक ठाकुर आपस में भिड़ गए. बात इतनी बढ़ी कि मेघा ने दीपक पर ना सिर्फ थूका बल्कि अपनी सैंडल भी उनपर फेंकी.

बहसबाजी में दीपक ठाकुर मेघा के कैरेक्टर पर सवाल उठाते हैं. जिसके बाद मेघा भड़क जाती हैं.

वो गुस्से में सबसे पहले दीपक पर थूकती हैं, फिर अपनी दोनों सैंडल उठाकर दीपक पर वार करती हैं. सैंडल जोर से फेंकने पर दीपक के पैर में लगती है. बाद में दीपक का भी रिएक्शन सामने आता है. वे गुस्सा में अपना रिपोर्टर माइक फेंक देते हैं और मेघा पर चिल्लाने लगते हैं. दीपक से लड़ने के बाद मेघा वॉशरूम में जाकर रोने लगती हैं. फिर सभी फीमेल कंटेस्टेंट मेघा को मनाने जाती हैं. लेकिन अंत में मेघा खुलासा करती हैं कि उन्होंने ये सब फेक न्यूज क्रिएट करने के लिए किया.

ताकि दीपक को कैप्टेंसी के दूसरे राउंड में कोई प्वॉइंट ना मिले.

बिग बॉस में प्रतियोगियों कि ऐसी नौटंकी चलती रहती है, क्योंकि इसी ड्रामे की बदौलत तो बिग बॉस लोकप्रिय बना है. अब देखना ये है कि सलमान इन दोनों प्रतियोगियों के खिलाफ क्या एक्शन लेते हैं.