ENG | HINDI

इस बार का बिग बॉस होगा बेहद दिलचस्प, राधे मां के साथ ही दिखेंगी ये शानदार जोड़ियां!

बिग बॉस 12

बिग बॉस 12 – छोटे परदे का सबसे चर्चित और विवादित रियालिटी शो बिग बॉस एक बार फिर तैयार है आपका मनोरंजन करने के लिए.

बिग बॉस 12 सितंबर से ऑन एयर होगा और इसे लेकर लोग अभी से एक्साइटेड है. वैसे कहा जा रहा है कि इस बार का सीजने पहले से कहीं ज्यादा दिलचस्प होगा. मकेर्स ने इसे चपपटा बनाने के लिए इस बार शो में सेलिब्रिटी जोड़ियों कंटेस्टेंट बनाया है. साथ ही 7 कॉमनर्स की जोडिय़ां भी होगी. चालिए आपको बताते हैं कौन-कौन से सेलिब्रिटी कपल बिग बॉस के घऱ में नज़र आ सकते हैं.

बिग बॉस 12 –

१ – करण पटेल और अंकिता भार्गव

करण पटेल और अंकिता भार्गव टीवी के हॉट कपल में से एक है. करण फिलहाल ‘ये हैं मोहब्बतें’ सीरियल की शूटिंग में बिजी हैं. इस कपल को शो का ऑफर दिया तो गया है, मगर करण ये ऑफर स्वीकर करेंगे या नहीं यह अभी साफ नहीं है. दरअसल, उनकी पत्नी अंकिता का कुछ समय पहले ही मिसकैरिज भी हुआ है.

२ – मिलिंद सोमण और अंकिता कंवर

मिलिंद सोमण और उनकी पत्नी अंकिता कंवर से भी शो के लिए बात की गई है. मिलिंद सोमण ने अपने से आधी उम्र की लड़की अंकिता से शादी करके सबको हैरान कर दिया था. वो अक्सर अंकिता के साथ अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अब देखना ये है कि क्या मिलिंद बिग बॉस के घर में आते हैं या हीं.

३ – शोएब इब्राहिम और दीपिका

सुनने में आ रहा है कि शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी दीपिका को भी बिग बॉस 12 में आने का ऑफर दिया गया है. हालांकि एक खबर ये भी आ रही है कि शोएब ने इसे अफवाह बताया है. उनका कहना है कि वो अभी ये शो नहीं करना चाहते.

४ – गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी

खबरों के मुताबिक गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी को भी इस शो के लिए ऑफर मिला है. इस खबर में कितनी सच्चाई है फिलहाल पता नहीं.

५ – रित्विक धनजानी और आशा नेगी

टीवी जगत की हॉट जोड़ी रित्विक और उनकी गर्लफ्रेंड आशा नेगी को भी बिग बॉस के लिए बुलावा आया है. दोनों को शो के लिए बड़ी रकम भी ऑफर की गई है, लेकिन ये आएंगे या नहीं अभी कन्फर्म नहीं हुआ है.

६ – निकेतन धीर और क्रतिका सेंगर

निकेतन धीर और क्रतिका सेंगर को भी इस शो का ऑफर मिला है, हालांकि निकेतन का नाम हर साल बिग बॉस के संभावित कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में आता है, लेकिन वो हर बार मना कर देते हैं. अब इस बार वो आते हैं या नहीं देखना है.

७ – राधे मां

सुखविंदर कौर उर्फ ​​राधे मां के पिछले साल भी बिग बॉस के घऱ में आने की खबर थी, मगर वो नहीं आ पाई. कहा जा रहा है कि इस बार राधे मां बिग बॉस के घर आएंगी. अगर वो आती हैं तो देखना बेहद दिलचस्प होगा की राधे माँ घर में क्या धमाल मचाती हैं.

८ – निया शर्मा

खबरें आ रही हैं कि रियालिटी शो बिग बॉस 12 में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा नजर आ सकती हैं. यदि ऐसा सच में होता है तो निया शर्मा भी टीवी एक्ट्रेस हिना खान की ही तरह कलर्स चैनल के दो रियलिटी शो में एक के बाद एक हिस्सा लेंगी.

९ – रिया सेन

मशहूर बंगाली अभिनेत्री  रिया सेन टीवी जगत में वापसी करने को तैयार हैं. काफी समय से वह लाइमलाइट से दूर थी, लेकिन अब माना जा रहा है कि उन्होंने बिग बॉस 12 के घर में एंट्री का मन बना लिया है.

अगर ये संभावित कंटेस्टेंट बिग बॉस 12 के घर का हिस्सा बनते हैं तो यकीनन इस बार का सीज़न टीआरपी में सबसे ऊपर चला जाएगा और दर्शकों को भी खूब मसाला मिलेगा.

Don't Miss! random posts ..