ENG | HINDI

नए साल में बिना पैसे दिए घर लायें ये स्मार्टफोन, कई कम्पनियाँ दे रही हैं शानदार ऑफर्स

शानदार स्मार्टफ़ोन ऑफर्स

शानदार स्मार्टफ़ोन ऑफर्स – नए साल का शानदार आगाज़ हो चुका है, इस आगाज़ के साथ ही नए-नए लुभावने ऑफर्स का भी शुभांरभ हो चुका है। सभी कम्पनियां अपने प्रो़डक्ट्स पर बेहतरीन ऑफर्स दे रही हैं, वो ऑफर्स जो आपके लिए बड़े ही काम के हो सकते हैं।

जी हां, वैसे तो हर बार ही फेस्टिव सीज़न में या तो फिर नए साल में कम्पनियां शानदार स्मार्टफ़ोन ऑफर्स की लिस्ट ले आती ही हैं लेकिन इस बार स्मार्टफोन कम्पनियां जो ऑफर लेकर आईं हैं वो जानकर आपकी खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहेगा क्योंकि इस ऑफर के तहत आप अपना पसंदीदा स्मार्टफोन घर ले जा सकते हैं वो भी बिना किसी डाउन पेमेंट के।

हो सकता है आपके लिए इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो लेकिन सच में अब आप मोबाइल फोन के बिना कोई पैसा दिए घर ले जा सकते हैं।

यानी की अगर आपका मन स्मार्टफोन खरीदने का है लेकिन आपकी पॉकेट आपको इजाज़त नहीं दे रही है तो आप टेंशन में ना आएं क्योकि अब मोबाइल के लिए आपको पैसों की बिल्कुल ज़रूरत नहीं है।

साथ ही अगर आप ये सोच रहे हैं कि डाउन पेमेंट ना देने की स्थिति में आपको ईएमआई पर इंट्रेस्ट ज्यादा भरना होगा तो भी आप गलत है क्योंकि ऐसा कुछ नहीं है। ईएमआई पर ब्‍याज देने की भी जरूरत नहीं होगी बल्कि बिना किसी एक्स्ट्रा खर्च के आप फोन खरीद सकते हैं।

अगर आप सैमसंग का फोन खरीदना चाहते हैं तो सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट पर ये ऑफर अवेलेबल है। अगर आप का बजट ठीक ठाक है और आप मि‍ड रेंज स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो ये एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है।

शानदार स्मार्टफ़ोन ऑफर्स – फ्लि‍पकार्ट पर सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट की कीमत 17,900 रूपये है लेकिन आपको टेंशन लेने की बिल्कुल ज़रूरत नहीं है क्योंकि नए साल के डिस्काउंटेड रेट में ये फोन सिर्फ 14,900 रूपये में मिल रहा है और अगर आप ये पेमेंट भी कैश या एकसाथ नहीं करना चाहते हैं तो बिना कुछ कैश दिए आप ये फोन खरीद सकते हैं।

जी हां, ये फोन अभी ज़ीरो डाउनपेमेंट और बिना किसी एक्सट्रा ब्याज के आपको मिल सकता है। तो इससे आपकी जेब पर भी बोझ नहीं पड़ेगा और नो कॉस्‍ट ईएमआई व नो डाउनपेमेंट के साथ ये फोन भी आपका हो जाएगा।

अगर सेल्फी लेने के शौकीन हैं तो ओपो F3 प्लस भी आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। ये फोन भी मिड रेंज हैं और इसे खरीदने का ये समय बिल्कुल सही है। 22,990 रुपए का ये फोन आप नो कॉस्‍ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

वनप्लस 5T 2017 के सबसे शानदार फोन्स में से एक है। अमेजन पर वनप्लस 5T की कीमत 32,999 रुपए है लेकिन नए साल के मौके पर कंपनी इस फोन पर ऑफर्स दे रही है जिनके तहत हमे ये फोन नो कॉस्ट ईएमआई में मिल जाएगा।

इस फोन के लिए आपको फिलहाल कोई डाउनपेमेंट देने की जरूरत नहीं होगी। आप इस फोन के लिए 3 महीने या फिर 6 महीने की ईएमआई बनवा सकते हैं।

Mi भी इन दिनों मार्केट में अच्छा बिजनेस कर रही है। वैसे तो इसके काफी फोन अच्छे हैं लेकिन Mi A1 सबसे बढ़िया स्मार्टफोन है। इस फोन की कीमत 14,999 रुपए है।

नो कॉस्‍ट ईएमआई का विकल्प और नो डाउन पेमेंट का विकल्प भी इस फोन पर उपलब्ध है।

ये है शानदार स्मार्टफ़ोन ऑफर्स – तो कुल मिलाकर आपके लिए ये वक्त बहुत अच्छा है और अगर आप फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो बिना देर किए फटाफट से इन ऑफर्स का लुत्फ उठाइए।