ENG | HINDI

खूबसूरत लडकियाँ अक्सर इस तरह के लड़कों को चुनती हैं

खूबसूरत लड़कियों का दिल

खूबसूरत लड़कियों का दिल  – अक्सर हम सोचते हैं कि जो लडकियाँ खूबसूरत होती हैं उन्हें सुंदर लड़के ही पसंद आते हैं.

वो आम लड़कों को घास नहीं डालती या फिर उनके साथ घूमना फिरना पसंद नहीं करती, लेकिन ये सच नहीं है. लड़कियां भले ही कितनी सुंदर क्यों न हों, लेकिन उन्हें लड़के वही चाहिए जो सबसे अलग हों.

आप जैसा सोच रहे हैंव ऐसा बिलकुल भी नहीं है. खूबसूरत लड़कियों का दिल हमेशा इस तरह के लड़कों पर आता है.

खूबसूरत लड़कियों का दिल ऐसे लड़कों पर आता है –

१ – बेबाक

खूबसूरत लड़कियों को दब्बू लड़के बिलकुल पसंद नहीं आते. वो उसी लकड़े को पसंद करती है जो दबंग टाइप का हो. इन लकड़ियों को वो स्मार्ट और शर्मीले टाइप के लड़के पसंद नहीं होते. इन लडकियों को लडकों का दबंग स्व्भाव भी बहुत भाता है और लड़कियों को लड़कों का आत्मविश्वास बहुत भाता है. लडकियों को शर्मीले और संकोची लड़के बिल्कुल पसंद नहीं हैं. इसलिए कभी भी बात करने में हिचकिचाएं नहीं और खुलकर अपनी बात कहें.

२ – एवरेज

खूबसूरत लड़कियों को अपने से सुंदर लड़का कभी नहीं अच्छा लगता. भले ही वो उसके साथ दोस्ती कर लेंगी, लेकिन अगर रिलेशन में बंधने की बात आएगी तो वो उसी लडको को चुनती हैं जो उन्हें प्यार कर सके. अक्सर सुंदर लड़कों का दिल इधर उधर भटकता रहता है वो कभी एक लड़की पर स्टिक नहीं हो पाते, इसलिए सुंदर लड़कियां ऐसे लड़कों को भाव नहीं देतीं.

३ – कॉंफिडेंट

इस तरह की लकड़ियों की पसंद भी बहुत ही अजीब होती हैं. भले ही वो सुंदर लड़के से रिश्ता नहीं बनाएंगी लेकिन उस लड़के से भी रिश्ता नहीं बनाएंगी जिसके भीतर आत्मविश्वास की कमी को. आपके अंदर का विश्वास कुछ भी करवा सकता है. ये ही विचार लड़कियों के भी होते हैं. केवल ख़ुद पर विश्वास रखने वाले लड़के लड़कियों के दिलों को भाते हैं.

४ – मज़ाकिया

इस तरह की लड्कियीं की खूबसूरती से ज्यादा अगर कोई उन्हें जोक्स सुनाकर उनका मूड सही रखे तो उन्हें पसंद आता है. लोग बस हंसना जानते हैं हंसाना नहीं, लेकिन जो बंदे अपने चेहरे की नहीं बल्कि दूसरों के चेहरों की परवाह करें, वो लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं. खूबसूरत लड़कियां कभी स्मार्ट और सुंदर लडको को अपना बॉयफ्रेंड नहीं बनाती जो मजाकिया न हो. जिसके चेहरे पर १२ बजे हों, ऐसे लड़कों को वो नहीं चुनतीं.

५ – सम्मान देने वाला

लड़कियां चाहती हैं कि उनका जो बॉयफ्रेंड हो वो उनकी खूबसूरती के साथ ही उनके सम्मान की भी बात करे. सिर्फ सुंदर चेहरा देखकर रात में बेड पर जाने के अलावा वो उनका सम्मान न करे, ऐसे लड़कों को लड़कियां फूटी आँख पसंद नहीं करतीं. सुंदर लड़कियों के पास वो सुन्दरता है जिसे वो महसूस कर सकती हैं. वो मानती हैं की पार्टनर में एक सुंदर हो तो दूसरा सामान्य. ऐसे में रिश्ता सही तरह से चल जाता है. दोनों का सुंदर होना रिश्ते के लिए खतरनाक साबित होता है. ऐसे रिश्ता कभी नहीं चल पाता.

खूबसूरत लड़कियों का दिल इस तरह के लड़कों पर आता है – वैसे भी लड़कियों को हमेशा इस बात का डर सताता रहता है कि कहीं उनका पार्टनर किसी और के चक्कर में न पड़ जाए. ऐसे में वो उसी लड़के को भाव देती हैं जो सिर्फ उनके आगे पीछे घूम सके.

Don't Miss! random posts ..