ENG | HINDI

इन लड़कियों को देखकर लड़कों के होश उड़ जाएंगे

किसी ने सच कहा है कि खूबसूरती तो देखने वालों की आँखों में होती है. कोई किसी को इतना सुंदर लग जाता है कि वो उसे अपना दिल ही नहीं बल्कि मन ही मन सबकुछ दे बैठते हैं. कई बार हमें समाज में ऐसा भी देखने को मिलता है कि किसी प्रेमी जोड़े में कोई बहुत्सुन्द्र तो कोई बहुत खराब रहता है. हम यही सोचते हैं कि आखिर क्या सोचकर उसने उसे अपना जीवन साथी बनाया. फिर बात वहीँ आकर रुक जाती है कि यारों ये तो दिल दा मामला है. जिसपर आ गया उसी का होकर रह गया. ये खूबसूरती के मामले में दिल भी बड़ा ही अजीब है. अक्सर लड़कों का दिल खूबसूरत लड़कियों पर आता है. आज हम आपको बताएँगे कि दुनिया भर की इन लड़कियों को देखकर लड़कों के होश उड़ जाते हैं.

सेलेना गोमेज

बनाने वाले ने इन्हें भी बड़ी फुर्सत से बनाया है. युवा दिलों पर राज़ करती हैं. इन्हें देखकर हर लड़का मन ही मन सोचता है कि काश वो उनकी जीवन संगिनी बन जातीं. वैसे हम आपको बता दें कि ये दुनिया भर की उन १० हस्तियों में से एक हैं, जो बेहद सुंदर हैं.

लीज़ा सोबेरैनो

इन्हें इस लिस्ट में नम्बर २ पर रखा गया है. ये अमेरिकी अभिनेत्री हैं और फिलिपीन्स से ताल्लुक रखती हैं.

दीपिका पादुकोण

भारत की रील लाइफ की पद्मावती भी इस लिस्ट में शामिल हैं. सिर्फ रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि दुनिया का हर लड़का इन्हें अपनी रानी बनाना चाहता है. दीपिका को इस लिस्ट में उनकी बोल्डनेस की वजह से रखा गया है.

पिक्सी लोट

इंग्लैंड की सिंगर पिक्सी को भी इस लिस्ट में रखा गया है. पिक्सी को लड़के बहुत फॉलो करते हैं. पिक्सी को सेक्सी मानते हुए उन्हें फेस के लिए भी इस लिस्ट में रखा गया है. पिक्सी की नाक और उनके लिप्स उन्हें बेहद आकर्षक बनाते हैं.

एम्बर्ड हर्ड

मैगजीन पर अपने बोल्ड फोटोशूट से तहलका मचाने वाली एम्बर्ड भी इस लिस्ट में हैं जिन्हें लड़के देखकर सपने संजोते हैं.

लड़कों के होश उड़ाने वाली ये लड़कियां कोई आम नहीं है. इन्हें चाँद कह सकते हैं आप. ये चाँद की ही तरह हैं. इन्हें देखना और महसूस करना तो आसान है लेकिन इन्हें पाना बहुत ही मुश्किल है. इन्हें सिर्फ लड़के अपने सपनों में ही देख सकते हैं.