ENG | HINDI

एक रात में ये लड़की हो गई इतनी अमीर की ख़ुशी से पागल हो गई

एक रात में अमीर

एक रात में अमीर – एक रात में किसी को इतना पैसे कैसे मिल सकता है कि वो लखपति बन जाए.

आप सोच भी नहीं सकते. मगर ऐसा हुआ है. एक लड़की एक ही रात में अमीर हो गई है. उसे भी खुद विश्वास नहीं हो रहा मगर ये सच है. ये कहानी है एक बार डांसर की. मुंबई में कई डांस बार हैं. यहाँ की शाम रंगीन होती है.

दिनभर की कमाई को लोग रात में यहाँ आकर डांस करने वाली लड़कियों पर लुटाते हैं. हाल ही में मुंबई के ही एक डांस बार में इतना पैसा लुटाया गया कि उतना आजतक कभी नहीं लुटाया गया था.

सच है अगर किसी को कोई पसंद आ जाए तो उसपर सबकुछ कुर्बान करने में भी तकलीफ नहीं होती. कुछ ऐसा ही हुआ है मुंबई की एक लड़की के साथ. इस घटना में एक बार डांसर पर एक व्यक्ति ने इतना पैसा लुटाया कि वह एक रात में अमीर बन गई. असल में यह व्यक्ति इस डांसर पर लट्टू था और इसी कारण डांसर पर उसने खूब पैसा लुटाया. बार में नाच रही दूसरी लड़कियां उसे देख रही थीं और जल भी रही थीं. एक रात में अमीर हो जाना किसे अच्छा नहीं लगता.

अब आपको बताते हैं कि ये पैसा लुटाने वाला आखिर था कौन.

इतना पैसा इसके पास आया कहाँ से? असल में ये एक ठग था.

खबरों के अनुसार डांसर पर लाखों रुपये लुटाने वाले शख्स का नाम “सूरज रमेश कलाव” है. कहा जा रहा है कि यह शख्स मुंबई के एक बार में अक्सर जाया करता था. हालही में जब यह वहां गया तो इसको एक बार डांसर पसंद आ गई और सूरज ने एक रात में ही इस डांसर पर 28 लाख रुपये उड़ा डालें. इससे लोगों को यह शक भी हुआ कि आखिर यह व्यक्ति इतना पैसा कहां से लाया. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस जब इस महाशय को पकड़ कर ले गई और पूछताछ करने लगी तब पता चला कि ये तो लोगों को ठगकर पैसे लाये हैं.

उसने नौकरी की लालच में बहुत लोगों को लाखों का चूना लगाया है. सूरज ने यह भी बताया कि उसने हाल ही में ठाणे के कुछ लोगों को नौकरी के नाम पर चूना लगाकर 28 लाख रुपये इकठ्ठा किये थे.

इस पैसों को ही उसने डांसर पर लुटाया था. अब बताइए. एक तो लोगों को नौकरी देने के नाम पर उनसे पैसे लिए और उसे खुद भी उपयोग में न लाकर बार में इस तरह से लुटा दिया.

इसे आप पागल ही कहेंगे. पहली बात तो ये कि उसने अपराध किया. लोगों से पैसे लेकर उन्हें नौकरी नहीं दिलाई और दूसरी कि बार में पैसा लुटा दिया. पुलिस ने जब लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि सच में ही ये ठग है और लोगों से पैसे लिया है. जिन लोगों से उसने पैसा लिया था उन लोगों ने पुलिस को सारी बात बताई.

अब एक बात ये समझ में नहीं आ रही है कि वो पैसा एक रात में अमीर बनी उस बार डांसर के पास रहा या फिर पुलिस ने उससे ले लिया.

Don't Miss! random posts ..