ENG | HINDI

पति के घर से निकलते ही इस पत्नी ने किया कुछ ऐसा की सभी रह गए शॉक

बिग बॉस की अर्शी खान

बिग बॉस की अर्शी खान – आजतक कभी ऐसा नहीं हुआ है कि पति के घर से बाहर जाने पर पत्नी भी चली गई हो, क्योंकि वो जानती है कि कुछ ही देर में पति वापस आ जाएगा.

आज हम जिस पत्नी की बात करेंगे असल में वो किसी शो के भीतर अपने पति का सिलेक्शन की और मज़े की बात तो ये है कि शो के बाहर वो दोनों शायद ही अच्छे दोस्त की तरह रहे.

ये हम इसलिए कह रहे हिं क्योंकि शो के बाद लोगों की दुनिया बदल जाती है. इस शो में अपने पति के जाने के बाद पत्नी ने जो कदम उठाया उससे सभी हैरान रह गए.

यहाँ पर बात हो रही है बिग बॉस शो की और उसके सबसे चर्चित चेहरे अर्शी खान की. ये सभी जानते हैं कि शो के भीतर बिग बॉस की अर्शी खान अपनी मादक अदाओं और अपने लहजे से सबको कितना मनोरंजन देती रही थीं. शो के भीतर हितेन तेजवानी के साथ उनके प्यार भरे पल सब महसूस कर रहे थे और दर्शकों को पसंद आ रहा था.

लेकिन जैसे ही हितेन शो से बाहर हुए उसके एक हफ्ते बाद ही बिग बॉस की अर्शी खान भी शो से बाहर हो गई. हम आपको ये बता दें की हितेन के जाने के बाद बिग बॉस की अर्शी खान बहुत ज्यादा रोई थीं. तभी ये लग गया था की अब अर्शी खान शो के भीतर नहीं रह पाएंगी. हुआ भी ऐसा ही. हितेन के जाने के बाद जानबूझकर अर्शी खान ने कुछ गलतियाँ की और शो से आउट हो गई.

र्शी के बाहर निकलते ही हितेन ने बड़ा बयान दिया. हितेन ने कहा कि ये शो का अब कुछ समझ नहीं आ रहा. अच्छे लोग निकलते जा रहे हैं. लव के बारे में हितेन की सोच एकदम बदली नजर आई. हितेन के मुताबिक लव अच्छा खेल रहे है और फैन्स चाहते हैं कि वह रहे. ऐसे में लव भी फाइनल में पहुंचने के मजबूत दावेदार हैं. शिल्पा, विकास और हिना को भी मैं फाइनल में देख रहा हूं. पुनीश और आकाश सबसे कमजोर कंटेस्टेंट हैं, जो कभी भी बाहर हो सकते हैं.

असल में अर्शी खान को न सिर्फ घर वाले बल्कि दर्शक भी ये मान रहे थे की वो दमदार खेल रही हैं, लेकिन बिग बॉस 11 में अपनी अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली अर्शी खान घर से बेघर हो गई हैं. आखिर तक पुनीश के बाहर होने का ही अंदाजा लगाया जा रहा था, लेकिन बिग बॉस 11 में अर्शी खान का सफर खत्म हो गया है जो कि अर्शी खान के फैन्स के लिए बड़ा झटका है क्योंकि वो अभी तक अच्छा खेल रही थीं. अब ये बात सामने आ रही है कि चैनेल को अर्शी खान की भाषा से ऐतराज़ अभी तक हितेन थे उनके साथ अर्शी की नोंक झोंक से चैनेल की TRP बढ़ रही थी, लेकिन हितेन के जाते ही सब ख़त्म हो गया. इसलिए शो ने अर्शी खान बाहर का रास्ता दिखा दिया.

अब असल बात क्या है तय तो शो वाले ही जानें. लेकिन एक बात तो तय है की अर्शी खान अपने पति हितेन के बिना घर में नहीं रह पायीं और शायद जानबूझकर ही शो से बाहर हो गई.

Don't Miss! random posts ..