ENG | HINDI

सिंगापुर में होगा अनुष्का का बोलबाला, ऐसा सम्मान विराट व प्रधानमंत्री मोदी को भी नहीं मिला

अनुष्का शर्मा का स्टैच्यू

अनुष्का शर्मा का स्टैच्यू – सेलिब्रिटी कपल अनुष्का शर्मा व विराट कोहली भले ही अलग-अलग फ़ील्ड्स से ताल्लुक रखते हो, मगर उनकी सितारा हैसियत एक-सी ही है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने खेल के मैदान पर रिकार्ड्स बनाए हैं तो अनुष्का शर्मा ने भी बॉलीवुड में कुछ कम कीर्तिमान नहीं रचे हैं।

मगर अब अनुष्का शर्मा को सिंगापुर में एक ऐसा सम्मान मिलने जा रहा है, जो अब तक विराट कोहली को भी नहीं मिल पाया है।

वैक्स स्टैच्यू के लिए मशहूर मैडम तुसाद म्युजियम के बारे में तो आपने सुना ही होगा।  मैडम तुसाद म्युजियम में शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित व कैटरीना कैफ समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के वैक्स स्टैच्यू रखे गए हैं। अब इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल होने जा रहा है।

लेकिन अनुष्का शर्मा का स्टैच्यू होगा उसमें खास फीचर होगा, वो इनमें से किसी भी सेलेब के स्टैच्यू में नहीं है।

पिछले दिनों मैडम तुसाद म्यूजियम में कई खिलाड़ियों की तरह ही विराट कोहली का स्टैच्यू भी लगाया गया, लेकिन उसमें भी यह खास फीचर नहीं है।

अनुष्का शर्मा का स्टैच्यू

इतना ही नहीं, यूं तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्टैच्यू लंदन सहित सिंगापुर, हॉन्ग कॉन्ग व बैंकॉक के मैडम तुसाद में इंस्टाल किया गया है। मगर उनके भी किसी वैक्स स्टैच्यू में यह खास फीचर देखने को नहीं मिलेगा।

आइए जानते हैं, आखिर अनुष्का शर्मा का स्टैच्यू क्यों इतना  खास है और उसमे क्या है बात –

सिंगापुर में अनुष्का का वैक्स स्टैच्यू

अनुष्का शर्मा का स्टैच्यू

बता दे कि लंदन का मैडम तुसाद म्यूजियम दुनिया का सबसे मशहूर व सबसे बड़ा वैक्स म्यूजियम है। यहां किसी हस्ती का स्टैच्यू लगना सम्मान की बात मानी जाती है। लंदन की तरह ही अन्य कई शहरों में भी छोटे मैडम तुसाद म्यूजियम बनाए गए हैं। एशिया में यह म्यूजियम सिंगापुर, हॉंगकॉंग, दिल्ली, बीजिंग, टोक्यो सहित कुछ अन्य शहरों में स्थापित किया गया है। विराट कोहली का वैक्स स्टैच्यू दिल्ली में है तो अनुष्का का वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद सिंगापुर में होगा।

क्या है स्टैच्यू का खास फीचर?

अनुष्का शर्मा का स्टैच्यू

मैडम तुसाद सिंगापुर द्वारा जारी किए गए एक स्टेटेमेंट के अनुसार यहां 30 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का ‘इंटरैक्टिव वैक्स स्टैच्यू’ रखा जाएगा। इस स्टैच्यू के हाथ में एक फोन होगा। फैंस जब चाहे तब इसके साथ सेल्फी ले सकेंगे। जरा सोचिए, अनुष्का खुद सेल्फी लेगी तो कितना मजा आएगा।

अनुष्का शर्मा का स्टैच्यू बात भी करेगा

अनुष्का शर्मा का स्टैच्यू

सिंगापुर म्यूजियम में अनुष्का के अलावा मशहूर टॉक शो होस्ट ओप्रा विनफ्रे, फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो व  रेसिंग ड्राइवर लेविस हैमिलटन के स्टैच्यू भी इंटरैक्टिव फीचर के साथ है। मगर इनमें से कोई भी बात नहीं करता है। जबकि अनुष्का का पुतला बोलते हुए फैंस का स्वागत करेगा।

अनुष्का शर्मा का स्टैच्यू होगा बहुत पॉपुलर

अनुष्का शर्मा का स्टैच्यू

इस स्टैच्यू के बारे में म्यूजियम के मैनेजर का कहना है, “हम अनुष्का शर्मा के साथ काम करके बेहद रोमांचित है। उनका स्टैच्यू मैडम तुसाद सिंगापुर का पहला टॉकिंग फिगर होगा। हमने यहां कई परिवारों को देखा है। मगर बड़ी संख्या में भारतीय युवा भी यहां आते हैं और यह हमारे लिए उस ऑडियंस को संतुष्ट करने का बहुत अच्छा मौका है। कई बार हमारे गेस्ट हमसे अनुष्का के लिए गुजारिश करते हैं और हमें पूरा यकीन है कि उनका यह एडिशन बेहद पॉपुलर होने वाला है।”

अनुष्का शर्मा का स्टैच्यू – यह पूरी खबर पढ़कर अनुष्का शर्मा के फैंस बहुत उत्साहित हो रहे होंगे। आप लोग बस थोड़ा सा इंतजार कीजिए। आपको अनुष्का के साथ ढेर सारी सेल्फीज लेने का मौका मिलने वाला है।