मनोरंजन

बरसों बाद अनुष्का ने बताया रणवीर सिंह से ब्रेकअप की वजह

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पति-पत्नी बन चुके हैं, मगर एक-दूसरे से शादी से पहले दोनों के कई लोगों से अफेयर रह चुके हैं. विराट का नाम जहां कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, वहीं अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह के अफेयर ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी.

डेब्यू फिल्म बैंड बाजा बारात में साथ काम करने के बाद से ही दोनों का अफेयर शुरू हो गया, मगर ये ज़्यादा दिनों तक चला नहीं. अब बरसों बाद अनुष्का ने इस ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए जो वजह बताई है उसे सुनकर शायद रणवीर को गुस्सा आ सकता है.

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह फिल्म बैंड बाजा बारात के अलावा ‘दिल धड़कने दो’, ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ में भी साथ काम कर चुके हैं. फिल्मों के साथ ही दोनों के रिश्तों ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी, लेकिन जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया और करन जौहर के शो में दोनों ने साफ कर दिया था कि वो अब एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. हालांकि एक सवाल के जवाब में अनुष्का ने (हंसते हुए) कहा, “वो रणवीर को क्यों डेट नहीं कर रहीं, क्योंकि वो बहुत डर्टी है”. अब अनुष्का ने ये बात सचमुच मज़ाक में कही थी या फिर उन्हें सच में रणवीर ऐसे ही लगते थे ये तो वही जाने.

खबरों की माने तो अनुष्का और रणवीर के बीच दूरी 2011 में आईफा शो के दौरान तब आई, जब रणवीर ने सोनाक्षी के साथ स्टेज परफॉर्मेंस किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक उस दौरान रणवीर-सोनाक्षी एक-दूसरे के करीब आ गए थे. ये बात अनुष्का को अच्छी नहीं लगी और इसी बात पर रणवीर और अनुष्का के बीच काफी लड़ाई भी हुई. दोनों ने पूरे शो के दौरान एक-दूसरे से बात तक नहीं की. दोनों के बीच आई दूरी की वजह ये भी रही कि अनुष्का उस दौरान बड़े बैनर की फिल्म कर रही थीं लेकिन रणवीर करियर के लिए स्ट्रगल कर रहे थे.

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह के बीच आई दूरी ने उनका रिश्ता तोड़ दिया. रणवीर से ब्रेकअप के बाद अनुष्का की ज़िंदगी में विराट की एंट्री हुई, तो वहीं रणवीर को दीपिका मिल गई.

हालांकि अनुष्का से ब्रेकअप के बाद भी रणवीर उनकी बहुत इज्ज़त करते हैं. एक इंटरव्यू में रणवीर ने कहा था,  “अनुष्का उनकी ज़िंदगी में खास लोगों में से एक है और रहेंगी. वो मुझे अब तक मिले लोगों में सबसे ईमानदार इंसान है. आज भी मैं उसकी कंपनी मिस करता हूं. रणवीर ने यहां तक कहा, मुझे खुद पर लिखे निगेटिव आर्ट‍िकल से ज्यादा अनुष्का पर लिखे निगेटिव आर्ट‍िकल पढ़कर भी गुस्सा आता है”.

अच्छी बात ये है कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता है और अनुष्का जहां अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में खुश हैं, वहीं रणवीर भी जल्द ही दीपिका से शादी करने वाले हैं.

Kanchan Singh

Share
Published by
Kanchan Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago