ENG | HINDI

अपने स्ट्रगल के दिनों में इस अभिनेत्री के बेडरूम में पड़ा रहता था रणवीर सिंह ?

अनुष्का शर्मा

फिल्म इंडस्ट्री में कब किसका दिन बदल जाए कहा नहीं जा सकता.

कभी कोई स्टार होता है, तो कोई बेकार. कुछ ऐसा ही हाल था बॉलीवुड के मिस्टर एनर्जेटिक रणवीर सिंह का.

रणवीर सिंह शुरुआत में जब फिल्म इंडस्ट्री में क़दम रखे थे, तो उनका कोई दोस्त नहीं था और इस समय उनका हाथ थामा उनकी कोस्टार अनुष्का शर्मा ने.

कुछ दिन पहले ही रणबीर सिंह ने मीडिया में अनुष्का शर्मा को सेलफिश कहा था.

उन्हेंने कहा था कि अनुष्का निहायत सेल्फ सेंटर्ड लड़की हैं. वो मेरा फ़ायदा उठाई हैं. मैं उस जैसी लड़की को कभी अपनी दोस्त भी नहीं कह सकता.

अनुष्का शर्मा को सेल्फिश कहने वाले रणबीर सिंह ये भूल गए कि जब वो फिल्म इंडस्ट्री में नए थे, तो अनुष्का ही उनका ख़्याल रखती थीं. एक सूत्र के मुताबिक जब ये दोनों एक्टर बॉलीवुड में नए थे, तो अनुष्का के घर में रणबीर हमेशा पड़ा रहता था.

रणबीर अनुष्का के बेडरूम में पड़े रहते थे और उनके घर के नौकरों से हर तरह का खाना बनवाकर खाते रहते थे.

सूत्र तो यहां तक बताते हैं कि अनुष्का शर्मा नॉनवेज नहीं खाती थीं, लेकिन रणबीर के लिए उनके कुक को नॉनवेज बनाना पड़ता था. अब तो ये वो दोनों ही जानें कि इस ख़बर में कितनी सच्चाई है, लेकिन एक बात तो तय है कि अगर इस बात में सच्चाई है, तो रणबीर फ़ालतू में अनुष्का की बुराई करते फिर रहे हैं.

वैसे हम आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा आजकल क्रिकेटर विराट कोहली को डेट कर रही हैं.

वो विराट को हाल ही में देखने बैंग्लोर पहुंची थीं. विराट अनुष्का के इतने दीवाने हैं कि हाल ही में वो उसकी और अपनी फोटो को इंस्टाग्राम की डिस्पले पिक्चर बनाए.

अब ये सब देखकर तो ऐसा नहीं लगता कि अनुष्का शर्मा सेल्फिश लड़की हैं, क्योंकि विराट किसी सेल्फिश लड़की को डेट नहीं कर सकते.

Don't Miss! random posts ..