ENG | HINDI

अनुष्का के कुक किस हीरो को अनुष्का के घर पर नहीं देखना चाहते ?

अनुष्का के कुक

अनुष्का के कुक – अनुष्का शर्मा आज उन हीरोइनों की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं, जिन्हें लोग हर फिल्म में देखना चाहते हैं.

अनुष्का जब आई थीं तब से ही वो अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतती रही हैं. वैसे सिर्फ फिल्मों से ही नहीं बल्कि अनुष्का अपने लिंकप्स की वजह से भी चर्चा में रहती थीं.

आज तो अनुष्का की लाइफ में विराट कोहली हैं, लेकिन इससे पहले अनुष्का रणवीर सिंह के साथ डेट कर चुकी हैं. अनुष्का और रणवीर सिंह की फ़िल्में भी आ चुकी थीं, जिसमें दर्शकों ने दोनों को बहुत पसंद किया. आलम ये था कि हर जगह अनुष्का रणवीर सिंह के साथ दिख जाती थीं.

हद तो तब हो गई थी जब ऐसी खबरें आने लगीं कि अनुष्का शर्मा के घर में रणवीर घंटों बिताने लगे थे. अनुष्का अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए वेज फ़ूड खाती हैं, लेकिन रणवीर नॉन वेज खाते थे. ऐसे में अनुष्का के घर के नौकर से लेकर कुक तक सभी रणवीर से परेशान रहने लगे.

रणबीर अनुष्का के बेडरूम में पड़े रहते थे और उनके घर के नौकरों से हर तरह का खाना बनवाकर खाते रहते थे. सूत्र तो यहां तक बताते हैं कि अनुष्का नॉनवेज नहीं खाती थीं, लेकिन रणबीर के लिए अनुष्का के कुक को नॉनवेज बनाना पड़ता था. अनुष्का के कुक को ये बात ज़रा भी पसंद नहीं थी. उन्हें ऐसा लगता था कि उनकी मैडम तो सादा खाना खाती हैं, लेकिन रणवीर सिंह के कारण उन्हें बहुत कुछ बनाना पड़ता है. इतना ही नहीं रणवीर फूडी हैं. ऐसे में वो हर घंटे में अनुष्का के कुक से कई तरह की चीज़ों की डिमांड करते थे. ये बातें कुक को अच्छी नहीं लगती थीं, लेकिन घर आए मेहमान को वो कुछ कह भी नहीं सकते थे.

बहरहाल अब तो माज़रा कुछ और ही है. अब रणवीर सिंह अनुष्का के घर नहीं बल्कि दीपिका के घर जाते होंगे. हो सकता है कि दीपिका के कुक भी रणवीर से परेशान हों. अब ये तो रणवीर ही जानें.

 

Don't Miss! random posts ..