ENG | HINDI

लोग कुछ भी कह लें, अनुष्का पहुंच ही जाती हैं विराट के पीछे-पीछे

विराट के पीछे अनुष्का

विराट के पीछे अनुष्का – जहां-जहां विराट वहां-वहां अनुष्का तभी तो इस जोड़ी को फैंस ने विरुष्का नाम दिया है.

अनुष्का शर्मा को हमेशा ऑफिशियल दौरे पर साथ रहने की वजह से कई बार लोग उंगलियां भी उठा चुके है. कभी टीम इंडिया के ऑफिशियल फंक्शन में तो कभी क्रिकेट टूर पर अनुष्का विराट के साथ पहुंच ही जाती है. इसे लेकर बवाल तो कई बार मच चुका है, मगर अनुष्का को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

विराट के पीछे अनुष्का – अब अनुष्का हैदराबाद में होने वाले टेस्ट मैच के लिए पति विराट को चीयर करने उनके साथ हैदराबाद पहुंच चुकी है.

वेस्टइंडीज को राजकोट में पहला टेस्ट मैच हराकर टीम इंडिया अब अंतिम टेस्ट के लिए तैयार है जो शुक्रवार को हैदराबाद में खेला जाना है. मै के लिए दोनों टीमे हैदराबाद पहुंच चुकी हैं. कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का समेत हैदराबाद गए हैं. दोनों को एयरपोर्ट पर साथ देखा गया और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

अनुष्का को टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर भी कई मैचों में विराट और टीम इंडिया को चियर करते देखा गया था. दरअसल, अनुष्का एक लॉयल वाइफ की तरफ जब भी मौका मिलता है पति का हौसला बढ़ाने पहुंच जाती हैं. ऐसे में मीडिया की भी निगाहें भी लगातार अनुष्का पर बनी रहती है. अब विराट की पत्नी होने के साथ ही वो खुद जो इतनी मशहूर एक्ट्रेस हैं.

वैसे आपको बता दें कि हाल ही में विराट कोहली ने बीसीसीआई से गुजारिश की थी कि टीम इंडिया के विदेशी दौरों पर खिलाड़़ियों को पूरे दौरे के लिए अपनी पत्नी को ले जाने की इजाजत दी जाए. लगता है विराट को अनुष्का से जुदाई बर्दाशत नहीं होती. हालांकि इस मामले पर अभी बीसीसीआई की तरफ से कोई फैसला नहीं आया है. दरअसल, विराट की ये गुजारिश नवंबर में होने वाले टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए ही है. विराट शादी से पहले टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी अनुष्का के साथ देखे गए थे.

दरअसल, पहले क्रिकेटरों को विदेश दौरे पर पत्नी को ले जाने की इजाजत थी, लेकिन इंग्लैंड दौरे के बाद इसमें बदलाव किया गया. क्योंकि इंग्लैंड दौरे पर वनडे सीरीज के बाद और टेस्ट सीरीज के पहले खाली बचे टाइम में टीम इंडिया के खिलाड़ी अपनी पत्नियों और प्रेमिकाओं के साथ विदेश में मौज-मस्ती करते थे और इन खिलाड़ियों ने अपने परिवार के साथ छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी, जिसके बाद जमकर बवाल मच गया था. इसलिए बीसीसीआई को अपने पुराने नियम बदलने पड़े.

विराट के पीछे अनुष्का – अब अनुष्का एक बार फिर विराट को चीयर करने पहुंची है, ऐसे में देखना ये है कि इस बार लोग उन्हें किस तरह से निशाना बनाते है.

गलती से अगर विराट का परफॉर्मेंस खराब हुआ तो अनुष्का को एक बार फिर लोगों की खरी-खोटी सुनने के लिए तैयार रहना चाहिए.

Don't Miss! random posts ..