ENG | HINDI

अनिल कपूर ने लिया ऐश्वर्या का नाम तो देखने लायक थे सल्लू भाई के एक्सप्रेशंस

ऐश की फन्ने खां

ऐश की फन्ने खां – फिल्मी सितारों का अपने को-स्टार के प्यार में पड़ जाना बहुत ही आम बात है। लेकिन जब ब्रेकअप होता है तो इन स्टार्स के लिए दिक्कतें खड़ी हो जाती हैं। युवा सितारे तो ब्रेकअप के बाद भी फिल्मों में साथ नजर आने लगे हैं। लेकिन 80-90 के दशक में जिन सितारों के प्रेम-प्रसंग रहे थे, वो अब तक एक-दूसरे से नजरें चुराते हैं।

इंडस्ट्री के चर्चित कपल रह चुके सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन भी इसी कैटेगरी में आते हैं। सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेक-अप को एक दशक से ज्यादा हो चुका है। इसके बावजूद दोनों ही सितारें एक-दूसरे के सामने आना पसंद नहीं करते हैं।

ऐश्वर्या राय ने तो शादी कर ली, मगर दबंग खान अब भी कुंवारे हैं। और एक ताजा क्लिप देखने के बाद तो यही लगता है कि ऐश का नाम सुनकर अब भी सल्लू भाई को कुछ-कुछ होता है। जब भी एक्स का नाम सामने आता है तो व्यक्ति कोई ना कोई प्रतिक्रिया देता ही है। आप देख लीजिए ऐश का नाम सुनकर सलमान खान के चेहरे के भाव किस तरह बदल गए थे।

ऐश की फन्ने खां

ऐश की फन्ने खां

अगस्त में ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर व राजकुमार राव के लीड रोल वाली फन्ने खां सिनेमाघरों में लगने वाली है। ‘ए दिल है मुश्किल’ की तरह ही ऐश्वर्या इस फिल्म में भी बेहद हसीन लग रही है।

सलमान के शो पर फिल्म का प्रमोशन

ऐश की फन्ने खां

3 अगस्त को रिलीज हो रही ऐश की फन्ने खां की कास्ट इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी है।  अनिल कपूर फिल्म में उनकी बेटी लता का किरदार निभा रही डेब्यूटेंट पीहू संद के साथ सलमान खान के टीवी रियलिटी शो ‘दस का दम’ में मूवी प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

अनिल कपूर ने लिया ऐश का नाम

ऐश की फन्ने खां

खेल शुरू होने से पहले अनिल फिल्म के बारे में बताते हुए कहते हैं कि ऐश की फन्ने खां में हमारी लता, बेबी सिंह की बहुत बड़ी फैन है और बेबी सिंह की तरह बनना चाहती है। तभी सलमान बीच में टोकते हुए पूछते हैं कि बेबी सिंह कौन?

जैसे ही अनिल कहते हैं कि फिल्म में बेबी सिंह ऐश्वर्या राय जी है, दर्शक ‘ओह’ करके चिल्लाने लगते हैं। सलमान जो नाम सुनने के बाद से खुद को मुस्कुराने से रोक रहे थे, अब शर्मा हुए मुस्कुरा ही देते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

सलमान खान की प्रतिक्रिया का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आपको सल्लू भाई के एक्सप्रेशंस देखकर मजा आ गया होगा। और जब अनिल कपूर ने ‘ऐश्वर्या राय बच्चन’ कह दिया, तब सल्लू भाई ने कैसे एक्सप्रेशंस दिए, वो आपने देखा ही होगा।

हो ही जाता है सामना

ऐश की फन्ने खां

चूंकि सलमान और ऐश दोनों एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए ये अक्सर ही एक-दूसरे से टकरा जाते हैं। पिछले दिनों सोनम कपूर की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन जहां अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थी। वहीं सलमान खान अकेले ही इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने थे और जमकर डांस भी किया था।

दर्दनाक था रिश्ते का अंत

ऐश की फन्ने खां

सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी 1999 में ‘हम दिल दे चुके सनम’ के दौरान शुरू हुई थी। हालांकि 2001 तक इस रिश्ते में खटास आ चुकी थी। ब्रेकअप के बाद ऐश ने सलमान पर शोषण के आरोप लगाए थे।

वैसे तो सलमान और ऐश्वर्या के अलगाव को करीबन 15 साल हो चुके हैं। मगर शायद कुछ घाव और यादें कभी नहीं मिटती हैं, इसलिए ये दोनों आज भी एक-दूसरे के सामने आने से बचते हैं।

Don't Miss! random posts ..