ENG | HINDI

फन्ने खां में ऐश्वर्या और राजकुमार राव की सिज़लिंग केमेस्ट्री से नाराज़ हुई जया बच्चन!

फन्ने खां

ऐश्वर्या राय लंबे समय के बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रिन पर दिखेंगी फिल्म फन्ने खां में.

फिल्म ए दिल है मुश्किल में अपने से कई साल छोटे अभिनेता रणबीर कपूर से इश्क लड़ा चुकी ऐश्वर्या एक बार फिर अपने से उम्र में कई साल छोटे अभिनेता राजकुमार राव से रोमांस करती नज़र आएंगी. दर्शकों को तो इस फिल्म का और राजकुमार राव के साथ ऐश की केमेस्ट्री का बेसब्री से इंतज़ार है, मगर राजकुमार के साथ ऐश की सिज़लिंग केमेस्ट्री उनकी सासू मां जया बच्चन को शायद ही पसंद आएगी.

इस तरह बहू को परदे पर किसी और के साथ इश्क फरमाते देख शायद जया नाराज भी हो सकती हैं.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की अपकमिंग फिल्म फन्ने खां  का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में जहां ऐश्वर्या एक स्टार सिंगर और परफॉर्मर का किरदार निभाते नज़र आ रही हैं, तो वहीं वहीं अनिल कपूर अपने बेटी का सिंगर बनने का सपना पूरा करने के लिए जी-जान लगाते हुए दिख रहे हैं. फिल्म में फन्ने खां का किरदार अनिल कपूर निभा रहे हैं, जो गली-मोहल्ले में छोटे-मोटे परफॉर्मेंस देते हैं. बेटी का सपना ऐश्वर्या राय जैसा बनना है, लेकिन मोटी होने की वजह से लोग काफी मजाक उड़ाते हैं. ऐसा लग रहा है कि फिल्म अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की ही कहानी बयां करती है, क्योंकि सोनम भी एक्ट्रेस ही बनना चाहती थी, मगर अपने मोटापे की वजह से उन्हें बहुत मुश्किल हुई और आखिरकार वज़न कम करने पर ही उनका सपना पूरा हुआ.

फिलहाल 2 मिनट 41 सेकेंड के ट्रेलर में सभी के किरदार काफी अच्छे दिखाई दे रहे हैं. फन्ने खां से पहले ऐश्वर्या और अनिल कपूर फिल्म ताल और आपका दिल हमारे पास हैं मे साथ दिखे थे. फन्ने खां एक  जिकल कॉमेडी फिल्म हैं. ये एक ऐसे पिता की कहानी है जो अपनी महत्वाकांक्षी बेटी के सिंगर बनने का सपना पूरा करना चाहता है. ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन के रोल में हैं.

फिल्म का टीजर भी लॉन्ज हो चुका है जिसमें अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राज कुमार राव नजर आ रहे हैं. फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. राजकुमार राव और ऐश्वर्या परदे पर रोमांस करते कैसे दिखेंग ये सोचकर ही उनके फैंस को हैरानी हो रही होगी, क्योंकि राजकुमार ऐश से कई साल छोटे हैं, लेकिन जब ऐश्वर्या ने रोल के लिए हां कहा है तो ज़ाहिर है सोच समझकर ही कहा होगा.

वैसे हो सकता है परदे परे ऐश और राजकुमार की सिज़लिंग केमेस्ट्री ऐश्वर्या की सासू मां जया बच्चन को शायद पसंद न आए.

Don't Miss! random posts ..