ENG | HINDI

‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल की अंगूरी भाभी और कपिल शर्मा दोनों के बीच कुछ चल रहा है ! भाभी को मिला नोटिस

Shilpa Shinde Of Bhabhiji Ghar Par Hai

अगर आप भी ‘भाभी जी घर हैं’ सीरियल को अंगूरी भाभी के चलते ही देखते थे तो अब आपको यह जानकर थोड़ा दुःख हो सकता है कि जल्द ही अंगूरी भाभी इस सीरियल को गुड बाय बोल सकती हैं.

सूत्रों की ख़बरों के अनुसार तो भाभी जी ने यह शो छोड़ दिया है.

जैसा ही कुछ ही दिन पहले शिल्पा शिंदे ‘अंगूरी भाभी’ के सोशल मीडिया अकाउंट पर यह ट्विट भी आया था कि उन्होंने अब यह शो छोड़ दिया है.

Shilpa Shinde Of Bhabhiji Ghar Par Hai

लेकिन कुछ ही समय बाद भाभी जी ने यह सफाई भी दी थी कि यह ट्वीट उन्होंने नहीं किया था.

लेकिन अभी जो कुछ भी भाभी जी के सेट पर चल रहा है उससे भाभी के चाहने वालों को जरूर थोड़ी घबराहट हो रही है. सभी इस बात को जानते हैं कि अगर शो से भाभी गयीं तो सीरियल का आधा दम निकल जाएगा. अभी तक ‘सही पकड़े हैं’ बोल-बोलकर भाभी जी अपने दर्शकों का खूब मनोंरजन करती हुई आ रही थीं.

अभी भाभी जी को नोटिस मिला है

इस सीरियल के निर्माता ने अभी हाल ही में भाभी जी के खिलाफ यह बोलते हुए एक लीगल नोटिस भेजा है कि भाभी जी अब लापरवाही से काम  कर रही हैं. वह शूटिंग पर समय से नहीं आ रही हैं और साथ ही साथ अनुशासन के साथ काम नहीं कर रही हैं.

प्रोडक्शन हाउस के प्रमुख बेनफेर कोहली का कहना है कि शिल्पा ने बार-बार कॉन्ट्रेक्ट का उल्लंघन किया है. कोहली ने कहा, वह लगातार कॉन्ट्रेक्ट तोडऩे वालों में से हैं, इसलिए हमने उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा है. हम उनके खिलाफ  जरूरी कदम उठाएंगे, जो हमारी वकीलों की टीम ने हमें बताए हैं.

वहीँ दूसरी और भाभी जी ने कहा कि उन्होंने कभी सेट पर काम करने को लेकर नखरे नहीं किए. वहीं, मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि शिल्पा द कपिल शर्मा शो से जुडऩे जा रही हैं.

तो वहीँ कपिल शर्मा और भाभी के बीच कुछ चल रहा है

अब छोटे पर्दे से यह भी ख़बरें आ रही हैं कि अंगूरी भाभी  इस सीरियल को छोड़कर जाने की तैयारी में हैं.

ऐसा इसलिए है क्योकि अब भाभी जी को कपिल शर्मा के जल्द शुरू होने वाले शो से भी काम का ऑफर आ चुका है. शिल्पा शिंदे जानती हैं कि अगर वह कपिल  के साथ काम करती हैं तो शायद यह इनके करियर का एक बड़ा ब्रेक साबित हो सकता है.

तो कुछ भी हम हो यही उम्मीद कर रहे हैं कि भाभी जी अभी अपना घर छोड़कर बिलकुल भी ना जाए क्योकि तब इनकी गैरहाजरी में ‘सही पकड़ें हैं’ का मजा ही किरकिरा हो जायेगा.