ENG | HINDI

आलिया और दीपिका से आखिर क्यों डरते हैं बिग बी?

अमिताभ

बॉलीवुड में यदि किसी अभिनेता का कद सबसे ऊंचा है तो वो है सदी के महानायक अमिताभ बच्चन.

आजतक कोई भी कलाकार उनकी बराबरी नहीं कर पाया है, लेकिन इतने बड़े स्टार को बॉलीवुड की दो नई अभिनेत्रियों आलिया और दीपिका से डर लगता है.

सुनकर अजीब  लगा न, लेकिन ये बात हम नहीं बल्कि खुद अमिताभ कह रहे हैं.

अब आखिर अमिताभ को इन दोनों से डर क्यों लगता है? बिग बी बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं, मगर इतनी कामयाबी के बावजूद वो हमेशा ज़मीन से जुड़े रहे हैं और नए कलाकारों का हौसला बढ़ाना नहीं भूलते. नए हीरो-हिरोइन जहां उन्हें अपना आदर्श मानते हैं, वहीं बिग बी खुद को ऐक्टर मानने से भी कतराते हैं. ये उनकी सादगी ही तो है. जब भी बात परफॉर्मेंस और ऐक्टिंग स्किल्स की आती है, तो वह इस मामले में आज के यंग ऐक्टर्स को ज़्यादा काबिल मानते हैं.

तभी तो उन्हें आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा जैसी हिरोइनों से डर लगता है.

जी हां, खुद बिग बी ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान ये बात कही.

बिग बी ने कहा कि उन्हें आलिया भट्ट, दीपिका और अनुष्का शर्मा जैसी उम्दा हिरोइनों के साथ काम करने से डर लगता है. उन्होंने आगे कहा कि आज के दौर में इतने टैंलंटेड ऐक्टर्स आ गए हैं कि ऐक्टिंग के मामले में वह उनसे काफी पीछे छूट जाएंगे.

बता दें कि बिग बी जहां दीपिका के साथ फिल्म ‘पीकू’ में काम कर चुके हैं, वहीं आलिया के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगे.

बिग बी ने यंग स्टार्स की तारीफ करते हुए आगे कहा कि उनकी पीढ़ी के ऐक्टर्स को अपनी ऐक्टिंग स्किल्स सुधारने और परिपक्व बनाने में सालों लग जाते थे, लेकिन आज के युवा स्टार पहले से ही जानते हैं कि उन्हें क्या करना है और कैसे करना है.

अमिताभ सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बातों के भी महानायक है, किसी की तारीफ करने का उनका अंदाज़ बहुत निराला होता है. इस उम्र में भी उनके पास ढेर सारे प्रोजेक्ट्स हैं और इतने नए कलाकारों के आने के बावजूद अमिताभ का रुतबा कम नहीं हुआ है. उनके जैसा महानायक और कोई पैदा नहीं हुआ.

लोगों के दिलों में कैसे जगह बनाई जाती है ये भी अमिताभ अच्छी तरह जानते हैं, तभी तो कामयाबी के शिखर पर पहुंचने के बाद वो कभी नीचे नहीं आएं और नही घमंड उन्हें छू गया.

Don't Miss! random posts ..