ENG | HINDI

स्‍वर्ग की अप्‍सरा लगती है पाक की ये लड़की !

स्‍वर्ग की अप्‍सरा – वैसे तो दुनियाभर में भारतीय महिलाओं की खूबसूरती की चर्चा रहती है लेकिन सुंदरता के मामले में पाकिस्‍तान की लड़कियां पीछे नहीं हैं।

पाकिस्‍तान हर मामले में भारत को कड़ी टक्‍कर देता है और खूबसूरती में भी पाक ने भारत को टक्‍कर दे दी है। आज हम आपको पाक की एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो दिखने में स्‍वर्ग की अप्‍सरा जैसी है।

इन दिनों पाकिस्‍तान की इस लड़की की बहुत चर्चा हो रही है। अपनी खूबसूरती की वजह से लड़की बहुत सुर्खियां बटोर रही है। सोशल मीडिया पर इस लड़की की तस्‍वीरों ने लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। तो चलिए जानते हैं इस लड़की के बारे में और साथ ही आपको इसकी खूबसूरत तस्‍वीरें भी होते हैं।

क्‍या है नाम

इस लड़की का नाम आलिया रफी है और ये मूल रूप से पाकिस्‍तान की रहने वाली हैं। आलिया पेशे से फैशनडिजाइनर हैं और वो खूबसूरत कपड़े बनाने का काम करती हैं लेकिन इसके अलावा वोखुद भी बहुत खूबसूरत हैं। आलिया की उम्र 24 साल है। अब आलियापाकिस्‍तान नहीं बल्कि लंदन की रहने वाली हैं। आलिया अपने डिजाइन किए हुए कपड़े ही पहनती हैं और अपने टैलेंट की वजह से भी वो मशहूर हो रही हैं।

हर कोई बन जाता है फैन

आलिया को देखकर आप भी अपना दिल थाम लेंगें। उनके चेहरे पर ऐसा नूर है कि हर कोई उन्‍हें देखकर उनका फैन बन जाता है। हालांकि, आलियाज्‍यादा मेकअप नहीं करती हैं बल्कि सिंपल ही रहती हैं। वो हमेशा सिंपल सलवार सूट ही पहनती हैं। वोलंदन में डिजाइनर कपड़ों की बुटीक चलाती हैं। लंदन में आलिया के डिजाइन किए हुए कपड़ों की बहुत डिमांड है।

स्‍वर्ग की अप्‍सरा

जैसा कि हमने आपको बताया कि आलियालंदन में रहती हैं लेकिन वोपाकिस्‍तान की नागरिक हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। आप भी आलिया की तस्‍वीरें देखकर सोच रहे होंगें कि वो कितनी सुंदर हैं। उनकी तस्‍वीरें देखकर लगता है कि वो खुद ही अपने डिजाइनर कपड़ों की ब्रांड अंबैस्‍डर बन सकती हैं और अपने डिजाइन किए गए कपड़ों को पहनकर मॉडलिंग कर सकती हैं। सौ प्रतिशत गारंटी है कि लोगों को उनकी तस्‍वीरें खूब पसंद आएंगीं और वो अब से ज्‍यादा तादाद में लोगों को अपना दीवाना बना देंगीं। अगर आप भी डिजाइनर कपड़ों की शौकीन हैं तो आलिया से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। उनकी सलवार कमीज़ आपको जरूर ही पसंद आएगी।

स्‍वर्ग की अप्‍सरा

अब तो आप भी मान गए होंगें कि पाकिस्‍तान भी खूबसूरती के मामले में भारत और एशियाई देशों से पीछे नहीं है। आलिया के अलावा पाकिस्‍तान की फिल्‍मी अभिनेत्रियों को भी लोग खूब पसंद करते हैं। माहिरा खान, सबा कमर, महविश हयात, आयजा खान, सनम बलोच, माया अली जैसे खूबसूरत अभिनेत्रियां भी पाकिस्‍तान को सुंदरता के मामले में आगे करती हैं।

स्‍वर्ग की अप्‍सरा भले ही पाकिस्‍तान में कितनी भी खूबसूरत हों लेकिन फिर भी इस देश का नाम गलत कामों के लिए ही लिया जाता है। महिलाओं पर अत्‍याचार करना और आतंकवाद को प्रमोट करना ही इस देश का काम है और पता नहीं ये काम कब तक जारी रहेगा।