ENG | HINDI

आलिया भट्ट की गुस्ताखियां !

बॉलीवुड अभिनेत्री अलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री अलिया भट्ट – बॉलीवुड हीरोइनों के हजारों-लाखों फोलोअर्स होते हैं.

एक फिल्म हिट होते ही उनकी कमाई के साथ ही फैंस का ग्राफ भी तेज़ी से बढ़ जाता है, लेकिन ज़रूरी नहीं कि बॉलीवुड में सफल होने वाली सभी हीरोइनें इंटैलिजेंट भी हो. आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं?

दरअसल, कई बार ऐसे मौके आए हैं जब बॉलीवुड सितारों की खराब जनरल नॉलेज ने उनकी फजीहत करवाई है औ ये साबित कर दिया कि भले ही उन्हें अच्छी एक्टिंग आती है, लेकिन दिमाग तो उनके पास ज़रा भी नहीं है. एक ऐसी ही अभिनेत्री है आलिया भट्ट.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अलिया भट्ट आज के दौर की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है.

हाल ही में उनकी फिल्म राज़ी ने जबर्दस्त कामयाबी हासिल की और सबने आलिया की तारीफ भी की. ठीक है भई, एक्टिंग में वो शानदार और जानदार हैं, लेकिन जब बात आईक्यू लेवल की आती है तो आलिया बार-बार गुस्ताखियां कर जाती हैं.

हाल ही का एक वाक्या है जब बॉलीवुड अभिनेत्री अलिया भट्ट की गलत स्पेलिंग को बिग बी ने ट्विटर पर ठीक किया था. दरअसल, अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अलिया भट्ट पहली बार ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में स्क्रीन शेयर कर रही हैं. इस फिल्म को लेकर आलिया कई बार अपनी उत्सुकता मीडिया के साथ शेयर कर चुकी हैं. इस बीच बिग बी के साथ काम करने को लेकर आलिया ने सोशल मीडिया पर ऐसी गलती कर दी जिसका अहसास उन्हें सीनियर बच्चन ने खुलेआम करा दिया.

ब्रह्मास्त्र फिल्म के दूसरे शेड्यूल के शूटिंग की तैयारियां शुरू हो गई है. इस फिल्म में आलिया पहली बार न केवल बिग बी बल्कि रणबीर के साथ भी काम कर रही हैं. फैंस को अपना एक्साइटमेट दिखाते हुए आलिया ने ट्वीट करते हुए ऐसी गलती कर दी जिसका अहसास उन्हें अमिताभ बच्चन ने दिलाया. बॉलीवुड अभिनेत्री अलिया भट्ट ने ट्वीट किया – ‘अमिताभ बच्चन के साथ काम करना अपने आप में ही बड़ी बात है. बिग बी ने अपना काम एक घंटे पहले ही खत्म कर लिया था.’

साथ ही आलिया ने आगे लिखा -‘ बिग बी सेट पर सिर्फ हम लोगों के लिए रुके. मैं आपको बता नहीं सकती कि आपको देखकर मुझे कितना कुछ सीखने को मिल रहा है. आलिया के इस ट्वीट के बाद अमिताभ ने झट से जवाब दिया. बीग बी ने ट्वीट किया – ‘आप बहुत अच्छी हैं.’ इसके साथ ही बिग ने आलिया को उनकी गलती का अहसास दिलाया. बिग ने आगे लिखा ques नहीं बल्कि cues होता है. आलिया ने cues की स्पेलिंग गलत लिखी थी.

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, पहले भी बॉलीवुड अभिनेत्री अलिया भट्ट अपने खराब आईक्यू की वजह से चर्चा का विषय बन चुकी है. करण जोहर के शो कॉफी विद करण में भी आलिया आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाई थी, जिसके बाद उनकी काफी फजीहत हुई. अक्सर सोशल मीडिया पर लोग आलिया के आईक्यू लेवल का मज़ाक उड़ाते हैं, मगर आलिया उसका बिल्कुल भी बुरा नहीं मानती.

खैर, जो भी हो इस बात में कोई दो राय नहीं कि बॉलीवुड अभिनेत्री अलिया भट्ट बेहतरीन एक्ट्रेस है और इतनी कम उम्र में जो मुकाम उन्होंने हासिल किया है वो हर किसी के लिए पाना आसान नहीं होता.

Don't Miss! random posts ..